logo-image

अनुष्का शेट्टी ने फिल्म उद्योग में 17 साल पूरे किए

अनुष्का शेट्टी ने फिल्म उद्योग में 17 साल पूरे किए

Updated on: 21 Jul 2022, 05:55 PM

चेन्नई:

दक्षिण भारत की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शेट्टी ने गुरुवार को फिल्म उद्योग में 17 साल पूरे होने का जश्न मनाया।

बाहुबली, देवा थिरुमगल, अरुंधति, चिंतकयाला रवि, विक्रमकुर्डु और सिंघम सहित तमिल और तेलुगु दोनों में ब्लॉकबस्टर देने वाली अभिनेत्री ने अपनी खुशी साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

अपनी आने वाली फिल्म के सेट पर केक की तस्वीरें पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा, फिल्म उद्योग, परिवार और शुभचिंतकों से बहुत प्यार और निरंतर समर्थन के 17 साल। मेरे प्रशंसकों - आपके बिना किसी शर्त के प्यार के लिए शब्द हमेशा कम पड़ जाते हैं, जो बहुत मायने रखते हैं।

अभिनेता नवीन पॉलीशेट्टी, जो अनुष्का की अगली फिल्म का भी हिस्सा हैं, ने इस अवसर का जश्न मनाने के लिए अभिनेत्री को भेंट किए केक की एक तस्वीर ट्वीट की।

उन्होंने लिखा, केक के साथ अनुष्का शेट्टी को रिश्वत दी। ई 17 साल लो नेने बेस्ट को-स्टार अंता (ऐसा लगता है कि इन 17 वर्षों में मैं उनका सबसे अच्छा सह-कलाकार हूं)। अब तक के एक शानदार सफर के लिए बधाई। हमारा शूट दोस्तों चल रहा है। और यह मजेदार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.