logo-image

अनुभव सिन्हा ने अन्ना हजारे पर फिर साधा निशाना, कहा- अब आये बिल से बाहर...

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि अन्ना हज़ारे अब आये बिल से बाहर, अब समझे किसके आदमी थे ये हमेशा?

Updated on: 04 Feb 2020, 03:46 PM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक बार फिर समाजसेवी अन्ना हजारे पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि अन्ना हज़ारे अब आये बिल से बाहर, अब समझे किसके आदमी थे ये हमेशा? उनके ट्वीट करते हुए कई सारे यूजर्स ने प्रतिक्रिया देने लगे.

यह भी पढ़ें- चिन्मयानंद मामले में किसने किसका शोषण किया, कहना बहुत मुश्किल है : अदालत

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अन्ना हजारे अब बिल से बाहर निकला है. उन्होंने कहा कि पहले अन्ना हजारे लोकपाल बिल को लेकर काफी मुखालफत थे, लेकिन इसके बाद पूरी तरह से शांत हो गए हैं. अब समझ में आया है कि वे किसके आदमी थे. लेकिन अब बिल से बाहर आ गए हैं. इससे पहले भी अनुभव सिन्हा, अन्ना हजारे पर निशाना साधते रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि अन्ना हजारे एक त्रासदी थे.

यह भी पढ़ें- बच्चे के सिर में चार इंच तक धंसा तीर सर्जरी के जरिये निकाला गया

अनुभव सिन्हा के अण्णा हजारे को लेकर किए गए इस ट्वीट पर सुधीर मिश्रा ने लिखा था कि क्या बात है, हमेशा सच बोलता है मेरा सफेद दाढ़ी मूंछ वाला छोटा भाई. खचा खच भरा हुआ बड़ा थियेटर, स्पॉटलाइट तुम पर और तालियों की गड़गड़ाहट." सुधीर मिश्रा ने इस तर उनके ट्वीट पर यह रिएक्शन दिया था. सुधीर मिश्रा को 'धारावी' और 'चमेली' सहित कई फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है. बता दें कि अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड में 'तुम बिन',शाहरुख खान अभिनीत 'रा.वन' , 'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.