logo-image

अंत इष्टम गाने के प्रोमो में भीमला नायक की प्रेम कहानी की झलक दिखाई दी

अंत इष्टम गाने के प्रोमो में भीमला नायक की प्रेम कहानी की झलक दिखाई दी

Updated on: 14 Oct 2021, 12:40 PM

हैदराबाद:

तेलुगू पावर स्टार पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती को मुख्य अभिनेताओं के रूप में चित्रित करते हुए, फिल्म भीमला नायक सागर चंद्र के के निर्देशन में बन रही है।

मलयालम हिट अय्यपनम कोशियुम की आधिकारिक रीमेक, भीमला नायक में नित्या मेनन मुख्य भूमिका में हैं।

भीमला नायक के निर्माताओं ने एक आगामी गीतात्मक गीत का प्रोमो जारी किया है, जिसने अब रिलीज के आसपास की प्रत्याशा को दोगुना कर दिया है। के.एस. चित्रा द्वारा गाया हुआ गाना अंत इष्टम शुक्रवार को रिलीज होने वाला है। यह गाना पवन कल्याण और नित्या मेनन के किरदारों के लिए दर्शाया गया है, जो इस एक्शन ड्रामा में एक कपल की भूमिका निभाएंगे।

अंत इष्टम के बोल प्रसिद्ध गीतकार राम जोगय्या शास्त्री ने लिखे हैं, जबकि संगीत एस.एस. थमन ने दिया है। अंत इष्टम की एक झलक पाकर खुश हुए सभी प्रशंसक शुक्रवार को पूरे गाने के अनावरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

भीमला नायक मकर संक्रांति के दौरान रिलीज होगी, जबकि यह अन्य तेलुगु दिग्गजों के साथ टकराएगी।

महेश बाबू और कीर्ति सुरेश-स्टारर सरकारू वारी पाटा, प्रभास और पूजा हेगड़े-स्टारर राधे श्याम और अन्य बड़ी फिल्में एक ही सीजन के दौरान स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार हैं।

त्रिविक्रम श्रीनिवास ने भीमला नायक के लिए संवाद और पटकथा लिखी है, जबकि सिथारा एंटरटेनमेंट ने फिल्म को नियंत्रित किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.