logo-image

यूरोपियन यूनियन के दौरे से पहले कश्मीर में आतंकवादियों का तांडव, एक और ट्रक ड्राइवर की गोली मार की हत्या

जम्मू-कश्मीर में यूरोपियन यूनियन (European Union) के 28 सदस्यों के दौरा से पहले आतंकवादियों ने एक और ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 28 Oct 2019, 11:47 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में यूरोपियन यूनियन (European Union) के 28 सदस्यों के दौरा से पहले आतंकवादियों ने एक और ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. सोमवार को अनंतनाग में ट्रक ड्राइवर की आतंकवादियों ने हत्या कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में बिजबेहड़ा के कनीलवान एरिया में आतंकवादियों ने सोमवार शाम को नारायण दत्त को गोली मार दी। दत्त की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी जो घटनास्थल के आसपास थे वहां तुरंत पहुंचकर दो अन्य ट्रक ड्राइवर्स को बचाने में सफल रहे. पुलिस ने बताया कि इलाके को चारो तरफ से घेर लिया गया है और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाई जा रही है.

इसे भी पढ़ें:एक पुल पर जब गुजर रही थी दो गाड़ी, इसके बाद जो हुआ उसे देख दहल जाएंगे आप, देखें Video

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से आतंकवादी ट्रक ड्राइवर और व्यापारियों को निशाना बना रहे हैं. आतंकवादियों ने तीन ट्रक चालकों, पंजाब के एक व्यापारी और कश्मीर में एक प्रवासी मजदूर की हत्या कर दी.

गैर-स्थानीय ट्रक ड्राइवरों को कश्मीर में शोपियां ज़िले में आतंकियो द्वारा निशाना बनाये जाने के बाद अब जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्रक और मजदूरों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले को छोड़ने के लिए कहा है. गैर-स्थानीय लोगों पर पिछले 15 दिनों में हुए चार आतंकवादी हमलों में कश्मीर के दक्षिणी हिस्से में पांच लोग मारे गए हैं.

और पढ़ें:अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, ED ने भेजा नोटिस

इधर, मंगलवार को यूरोपीय संघ के 28 सांसद मंगलवार को घाटी में मौजूदा स्थिति का जायजा लेने के लिए जम्मू कश्मीर का दौरा करेंगे. इससे पहले आज घाटी में कई आतंकवादी घटनाएं सामने आई है. सोपोर में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाने की कोशिश की. आतंकियों ने सोपोर में सुरक्षाकर्मियों पर ग्रेनेड से हमला किया है. जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका, आतंकियों के इस हमले में 19 लोग घायल हो गए .