logo-image

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक और गैर-स्थानीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (लीड-1)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक और गैर-स्थानीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (लीड-1)

Updated on: 16 Oct 2021, 09:05 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शनिवार को एक गैर-स्थानीय रेहड़ी-पटरी वाले (स्ट्रीट वेंडर) की हत्या के बाद, आतंकवादियों ने पुलवामा जिले में एक अन्य गैर-स्थानीय बढ़ई (कारपेंटर) की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों ने सहारनपुर, यूपी के रहने वाले सगीर अहमद के रूप में पहचाने जाने वाले एक गैर-स्थानीय बढ़ई पर गोलियां चलाई। यह गोलीबारी पुलवामा जिले के लिटर गांव में हुई।

सूत्रों ने कहा, उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। सूत्रों ने कहा कि सुरक्षा बल आतंकवादियों का पता लगाने के लिए मौके पर पहुंच गए हैं।

इससे पहले शनिवार शाम को आतंकवादियों ने श्रीनगर के ईदगाह पार्क के पास बिहार के एक गैर स्थानीय विक्रेता अरविंद कुमार साह की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इसी इलाके के एक सरकारी उच्च माध्यमिक विद्यालय में सात अक्टूबर को आतंकवादियों ने एक स्कूल की प्रधानाध्यापक और एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

स्कूल में गोलीबारी की घटना से दो दिन पहले ही नागरिकों पर हमलों की एक श्रृंखला में एक प्रसिद्ध फार्मेसिस्ट एम. एल. बिंदरू, एक बिहार निवासी स्ट्रीट वेंडर और एक टैक्सी चालक को आतंकवादियों द्वारा मार दिया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.