logo-image

PMC बैंक की एक और खाताधारक ने की आत्महत्या, जानिए क्या थी वजह

निवेदिता खुद एक एमडी डॉक्टर थीं और अमेरिका में प्रैक्टिस करती थीं.

Updated on: 15 Oct 2019, 10:23 PM

नई दिल्ली:

मुम्बई में PMC बैंक की एक और खाताधारक ने आत्महत्या कर ली है. इस महिला का नाम निवेदिता बिजलानी है. निवेदिता मुम्बई के अंधेरी इलाके में रहती थी इनकी उम्र 39 साल की थी. निवेदिता की पहली शादी साल 2001 में हुई थी इसके बाद उनकी दूसरी शादी साल 2017 में एक अमेरिकी नागरिक से हुई थी. पहली शादी से निवेदिता को एक 17 साल की बेटी है. निवेदिता खुद एक एमडी डॉक्टर थीं और अमेरिका में प्रैक्टिस करती थीं. निवेदिता के पिता ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि मार्च 2018 में उसने पहली अमेरिका में आत्महत्या करने की कोशिश की थी, जिसके बाद वो डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं इस घटना के बाद वो भारत आकर रहने लगीं और मरीन लाइन्स में एक डॉक्टर से डिप्रेशन का इलाज करवाने लगीं थी. 

सोमवार की रात निवेदिता ने नींद की गोलियों का ओवर डोज ले लिया था जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई और सुबह उनकी लाश मिली. निवेदिता का पीएमसी बैंक में एकाउंट जरूर था लेकिन पुलिस इस मामले को पीएमसी घोटाले की वजह से आत्महत्या नहीं मान रही है. पुलिस की मानें तो निवेदिता काफी संपन्न घर से थीं और आर्थिक रूप से काफी मजबूत थीं. पुलिस के मुताबिक निवेदिता ने पीएमसी बैंक की वजह से आत्महत्या नहीं की हैं.  महिला ने Sleeping Pills का over dose लिया था और आज सुबह बॉडी बरामद हुई.

इसके पहले पीएमसी बैंक के दो और खाता धारकों की हार्ट अटैक के चलते मौत हो चुकी है. संजय गुलाटी और फत्तोमल पंजाबी नाम के दो और शख्स जिनका एकाउंट पीएमसी बैंक में था. दोनों की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई थी.