logo-image

भाजपा के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई करेंगे श्रीलंका की यात्रा

भाजपा के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई करेंगे श्रीलंका की यात्रा

Updated on: 30 Apr 2022, 12:00 PM

चेन्नई:

बीजेपी के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई श्रीलंका की चार दिवसीय यात्रा पर जाएंगे। इस यात्रा को सुनियोजित राजनीतिक कदम माना जा रहा है, ताकि राज्य में पार्टी की छवि को मजबूत किया जा सके।

श्रीलंका आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। अन्नामलाई के अनुसार, यह यात्रा श्रीलंका की राजनीतिक पार्टी सीलोन वर्कर्स कांग्रेस के निमंत्रण पर हो रही है।

आईएएनएस से बात करते हुए, उन्होंने कहा, मैं श्रीलंका की चार दिवसीय यात्रा पर जा रहा हूं। मैं वहां के सांसदों, गैर सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों और राजनीतिक नेताओं से मिलूंगा। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा को द्वीप राष्ट्र की स्थिति पर एक रिपोर्ट पेश करूंगा।

सीलोन वर्कर्स कांग्रेस ने द्वीप राष्ट्र को एक अरब डॉलर की वित्तीय सहायता देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया।

बीजेपी तमिलनाडु में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश कर रही है। अन्नाद्रमुक के साथ राजनीतिक गठबंधन कर पार्टी जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत करने के एजेंडे पर काम कर रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.