News Nation Logo
Banner

अनिल अंबानी गहने बेच चुका रहे हैं वकील की फीस, प्रशांत भूषण ने कसा तंज

प्रशांत भूषण ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है कि क्या यह वही व्यक्ति है जिसके साथ मोदी सरकार ने 30 हजार करोड़ रुपये के राफेल ऑफसेट का कॉन्ट्रैक्ट दिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 26 Sep 2020, 11:17:53 AM
Anil Ambani Prashant Bhushan

प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) ने उद्योगपति अनिल अंबानी (Anil Ambani) के उस बयान पर तंज कसा है जिसमें उन्होंने यूके की एक कोर्ट को बताया था कि वकीलों की फीस का भुगतान करने के लिए उन्हें पत्नी के गहने तक बेचने पड़ गए. अनिल अंबानी ने कोर्ट (Court) में कहा था कि उनके पास कुछ भी नहीं है और वे सिर्फ एक छोटी कार का इस्तेमाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Corona: देश में मरीजों का आंकड़ा 59 लाख पार, 85 हजार से अधिक नए मामले

प्रशांत भूषण ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है कि क्या यह वही व्यक्ति है जिसके साथ मोदी सरकार ने 30 हजार करोड़ रुपये के राफेल ऑफसेट का कॉन्ट्रैक्ट दिया था.

जनवरी से जून के दौरान उन्हें करीब 9.9 करोड़ रुपये के मूल्य की ज्वैलरी बेची: अनिल अंबानी

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कभी देश के बड़े उद्योगतियों की सूची में शामिल रहे अनिल अंबानी ने यूके की एक अदालत में कहा था कि उनकी आर्थिक स्थिति काफी नाजुक है और वकीलों की फीस को भरने के लिए उन्हें गहने तक बेचना पड़ रहा है. उन्होंने कोर्ट में यह भी कहा था कि वो मौजूदा समय में काफी साधारण जीवन व्यतीत कर रहे हैं और इस समय सिर्फ एक कार का ही इस्तेमाल कर रहे हैं. अनिल अंबानी ने कोर्ट से कहा था कि जनवरी से जून के दौरान उन्हें करीब 9.9 करोड़ रुपये के मूल्य की ज्वैलरी को बेचना पड़ा था. उन्होंने कहा कि अब उनके पास कोई भी कीमती वस्तु नहीं है.

यह भी पढ़ें: कृषि बिल: किसानों का 'रेल रोको' आंदोलन जारी, 3 दिन और आगे बढ़ाने का ऐलान

कोर्ट में जब उनसे उनके पास बेशकीमती और लग्जरी कारों के मामले पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह मीडिया में फैलाई गई अफवाह है. उन्होंने कहा कि उनके पास रॉल्स रॉयस कार कभी भी नहीं थी और मौजूदा समय में वह सिर्फ एक कार का ही इस्तेमाल कर रहे हैं.

First Published : 26 Sep 2020, 11:05:07 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो