logo-image

मिस केरल दुर्घटना : हादसे से पहले की घटनाओं की श्रृंखला की जांच कर रही पुलिस

मिस केरल दुर्घटना : हादसे से पहले की घटनाओं की श्रृंखला की जांच कर रही पुलिस

Updated on: 13 Nov 2021, 01:10 PM

कोच्चि:

एक कार दुर्घटना में दो पूर्व मिस केरल विजेताओं की मृत्यु के लगभग दो सप्ताह बाद, केरल पुलिस अब दुर्घटना से पहले की घटनाओं की श्रृंखला पर पीछे की ओर काम कर रही है ताकि किसी भी तरह की गड़बड़ी से बचा जा सके।

जबकि 1 नवंबर को दुर्घटना में दो महिलाओं की तत्काल मृत्यु हो गई, एक तीसरे व्यक्ति- आशिक ने कुछ दिनों बाद दम तोड़ दिया, जिससे कार चलाने वाले अब्दुल रहमान एकमात्र गवाह रह गए। रहमान अभी भी अस्पताल में हैं, लेकिन पुलिस ने अनैच्छिक हत्या के आरोप में उनकी गिरफ्तारी दर्ज की है।

जब यह हादसा हुआ तब दो महिलाएं- 25 वर्षीय एंसी कबीर, जिन्होंने 2019 मिस केरल प्रतियोगिता जीती और उस वर्ष की उपविजेता 26 वर्षीय अंजना शाजन, दो अन्य दोस्तों के साथ डीजे पार्टी से लौट रही थी।

जबकि जांच दल ने होटल में सीसीटीवी फुटेज की हार्ड डिस्क बरामद की, यह पार्टी के संदेह पैदा करने वाले किसी भी दृश्य को प्राप्त करने में विफल रहा।

इस बीच, रिपोर्ट्स का कहना है कि पार्टी के दौरान एक अप्रिय घटना हुई। इससे पहले कि मामला बिगड़ता, युवक होटल से निकल चुके थे। रहमान शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था।

वापस जाते समय कार एक दोपहिया वाहन से टकराने के बाद नियंत्रण खो बैठी और पलट गई।

हालांकि, पुलिस ने पाया कि दो महिलाओं को ले जा रही कार के पीछे एक वाहन आ रहा था।

पूछताछ में कार के चालक ने बताया कि पीड़ितों की कार तेज गति से जा रही थी। पुलिस ने शनिवार को उसे फिर तलब किया है।

खबरों के मुताबिक, दूसरी कार का पीछा कर रहे कार के ड्राइवर ने फोन कर होटल मालिक को हादसे की जानकारी दी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.