logo-image

स्पाइडर-मैन सबसे प्रिय सुपरहीरो क्यों है : एंड्रयू गारफील्ड

स्पाइडर-मैन सबसे प्रिय सुपरहीरो क्यों है : एंड्रयू गारफील्ड

Updated on: 21 Sep 2021, 05:30 PM

लॉस एंजिल्स:

2012 की फिल्म द अमेजिंग स्पाइडर-मैन और इसके 2014 के सीक्वल में सुपरहीरो स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता एंड्रयू गारफील्ड ने कहा कि दर्शक उस चरित्र से कभी नहीं थकेंगे, जिसे वर्तमान में टॉम हॉलैंड द्वारा निभाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हर कोई खुद को सूट में पेश कर सकता है, और इसलिए वह शायद सार्वभौमिक रूप से सबसे प्रिय सुपरहीरो हैं।

गारफील्ड ने सीरियसएक्सएम को बताया कि यह हैमलेट की तरह है।

आप त्वचा का रंग नहीं देखते हैं, आप यौन अभिविन्यास नहीं देखते हैं, आप इनमें से कोई भी चीज नहीं देखते हैं।

स्टार का मानना है कि यह तथ्य है कि हर कोई खुद को स्पाइडर-मैन के रूप में कल्पना करने की क्षमता रखता है, जो चरित्र की स्थायी लोकप्रियता की कुंजी है, जो पहली बार 1962 में मार्वल कॉमिक्स में दिखाई दिया था।

उन्होंने कहा कि हर कोई खुद को सूट में पेश कर सकता है, और मुझे लगता है कि यही कारण है कि वह शायद सार्वभौमिक रूप से, हर संस्कृति में, हर दौड़ में सबसे प्रिय सुपरहीरो है। हां, मुझे ऐसा लगता है। मैं वास्तव में ऐसा सोचता हूं।

वहीं पीटर पार्कर के लिए भी सामान्यता है कि हर कोई खुद को प्रोजेक्ट कर सकता है।

अभिनेता टॉम हॉलैंड ने पीटर पार्कर और स्पाइडर-मैन के रूप में गारफील्ड की जगह ली और स्पाइडर-मैन नो वे होम में एक बार फिर भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

आगामी फिल्म के बारे में द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन पर बोलते हुए, उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि टॉम हॉलैंड बिल्कुल सही पीटर पार्कर और स्पाइडर-मैन हैं, इसलिए मैं सिर्फ सुपर स्टोक्ड हूं।

और मैं फिर से प्रशंसक बनना चाहता हूं, जो मेरी पसंदीदा स्थिति है - दर्शकों में बैठने और जाने में सक्षम होने के लिए, हां, आपने खराब कर दिया दोस्त, आपने ऐसा नहीं किया जैसा आप कर सकता थे, है ना? हां, मैं वास्तव में सूट से प्यार नहीं करता, मुझे वह व्यक्ति बनना है जो बहुत मजेदार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.