logo-image

आंध्र प्रदेश की महिला, 14 साल की लड़के के साथ फरार

आंध्र प्रदेश की महिला, 14 साल की लड़के के साथ फरार

Updated on: 28 Jul 2022, 01:20 AM

विजयवाड़ा:

चार बच्चों की मां 31 वर्षीय महिला 14 वर्षीय लड़के के साथ भाग गई, जिसके साथ उसके विवाहेतर संबंध थे।

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के गुडीवाड़ा कस्बे की महिला लड़के को लेकर हैदराबाद भाग गई। उसने बालानगर इलाके में किराए पर मकान लिया था और उसके साथ रह रही थी।

पुलिस की एक टीम बुधवार को उन्हें वापस गुडीवाड़ा ले आई। महिला पर अपहरण और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सर्कल इंस्पेक्टर वी. दुर्गा राव ने कहा कि लड़के को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया, जबकि महिला को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस जांच में सामने आया कि महिला अपने पड़ोस में बच्चों के साथ मोबाइल फोन पर गेम खेलती थी। वह एक 14 साल के लड़के के प्रति आकर्षित हो गई और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगी।

एक अंग्रेजी माध्यम के स्कूल में कक्षा 8 का छात्र, लड़का नियमित रूप से स्कूल नहीं जा रहा था। पड़ोसी के घर बार-बार आने पर उसके माता-पिता ने उसकी फटकार भी लगाई थी। जब उसने यह बात उसे बताई तो उसने उसके साथ भागने की योजना बनाई।

पुलिस ने बताया कि 19 जुलाई को महिला उसे हैदराबाद ले गई। उसके पति और बच्चों को उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

चूंकि लड़का भी लापता था, उसके माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और महिला के शामिल होने का संदेह जताया।

महिला द्वारा हैदराबाद में लड़के के साथ कुछ दिन बिताने के बाद, वह गुडीवाडा वापस जाना चाहता था। जब महिला ने उसे बताया कि उसके पास पैसे नहीं हैं, तो उसने कुछ दोस्तों से संपर्क किया और उनसे आर्थिक मदद की गुहार लगाई। जब उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, तो उसने अपने माता-पिता को फोन किया और कहा कि वह वापस आना चाहता है।

आंध्र प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर महिला और लड़के की तलाश कर रही पुलिस टीमों ने मोबाइल फोन के संकेतों से उनके स्थान का पता लगाया। मंगलवार रात एक टीम हैदराबाद पहुंची और उन्हें पकड़ लिया। अगले दिन उन्हें गुडीवाड़ा स्थानांतरित कर दिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.