logo-image

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, गहरी खाई में पलटी बस, 8 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां मंगलवार दोपहर को यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में पलट गई. इस दर्दनाक हादसे में अबतक 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई घायल हो गए हैं.

Updated on: 15 Oct 2019, 05:54 PM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां मंगलवार दोपहर को यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में पलट गई. इस दर्दनाक हादसे में अबतक 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि बस भद्रचलम मंदिर से राजमुंदरी के रास्ते में थी इसी बीच यह हादसा हुआ है.

वहीं घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलाहल यह दुर्घटना किस वजह से हुई पुलिस इसकी जांच कर रही है, लेकिन संभव है कि यह हादसा ओवर स्पीड या ब्रेक फेल होने से हुआ. बताया जा रहा कि यह रास्ता काफी खराब था. पिछले दिनों हुई बारिश के चलते इसकी हालत और खराब हो गई थी. 

हादसा के कारणों का पता नहीं चल सका है. पर्यटक बस में लगभग 20-25 यात्री सवार थे. उनमें से पांच की मौके पर ही मौत हो गई, तीन अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. बताया जा रहा हैं कि पर्यटकों को ले जा रही बस आदिवासी क्षेत्र में चिंतूर घाट रोड पर वाल्मीकि कोंडा के पास एक घाटी में गिर गई. पूर्वी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बस के खाई में गिरने की पुष्टि हो चुकी है लेकिन मृत या घायल व्यक्तियों की संख्या अभी तक पता नहीं चल पाई है.