logo-image

उपचुनाव में हार की आशंका से बौखलाई जगन सरकार कर रही है सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग - भाजपा ने लगाया आरोप

उपचुनाव में हार की आशंका से बौखलाई जगन सरकार कर रही है सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग - भाजपा ने लगाया आरोप

Updated on: 27 Oct 2021, 05:05 PM

नई दिल्ली:

भाजपा ने आंध्र प्रदेश की जगन मोहन रेड्डी सरकार पर बदवेल विधान सभा उपचुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने, मतदाताओं को डराने-धमकाने और भाजपा के मंडल अध्यक्ष को जबरदस्ती किडनैप कर अपनी पार्टी में शामिल करने का आरोप लगाया है।

दिल्ली स्थित पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और आंध्र प्रदेश के सह प्रभारी सुनील देवधर ने राज्य की वाईएसआर सरकार पर उपचुनाव में जमकर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया। उन्होंने राज्य सरकार पर ममता बनर्जी के मॉडल पर चलने का आरोप भी लगाया।

मीडिया से बात करते हुए आंध्र प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी सुनील देवधर और पार्टी के राज्य सभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने राज्य की वाईएसआर कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री रेड्डी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बदवेल उपचुनाव में हार के डर से सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है, सरकार के मंत्रियों और सरकारी कर्मचारियों के जरिए मतदाताओं को डराया-धमकाया जा रहा है।

सुनील देवधर ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर भाजपा के मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण रेड्डी को घर से किडनैप करके जबरदस्ती अपनी पार्टी में शामिल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह विधान सभा मुख्यमंत्री के गृह जिले में आती है, जहां से इनका परिवार ही 32 सालों से जीतता आ रहा है इसलिए यहां हार के डर से मुख्यमंत्री बौखलाए हुए हैं।

भाजपा नेता बुधवार शाम को केंद्रीय चुनाव आयोग से मुलाकात कर राज्य सरकार के इस रवैये की शिकायत भी करेंगे।

तेलुगु देशम पार्टी के साथ गठबंधन के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सुनील देवधर ने कहा कि टीडीपी के साथ गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं है। राज्य में हमारा गठबंधन जनसेना के साथ है और हम आगे भी उन्हीं के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.