News Nation Logo

BREAKING

आंध्र प्रदेश पुलिस ने अंतरराज्यीय दोपहिया वाहन उठाने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

आंध्र प्रदेश पुलिस ने अंतरराज्यीय दोपहिया वाहन उठाने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 13 Jul 2021, 05:45:01 PM
Andhra police

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चित्तूर (आंध्र प्रदेश): आंध्र प्रदेश पुलिस ने चित्तूर जिले में सात अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोरों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने आंध्र प्रदेश में नौ जगहों और कर्नाटक में सात जगहों पर दोपहिया वाहन चुराए थे।

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को कहा, पिछले कई दिनों से छह लोग दोपहिया वाहन चुराकर मेघनाथ और गणेश को बेच रहे हैं।

आंध्र प्रदेश में गुडुपल्ली, कुप्पम, रल्लाबादुगुरु, रामकुप्पम, वी. कोटा, पालमनेरु, गंगावरम, पुंगनुरु और बंगारुपाल्या और कर्नाटक में एचएएल, कोलार शहर, मस्ती, मुल्लाबगल, अनुगोंधनहल्ली, संपिघल्ली और वरथुर ऐसे स्थान हैं जहां इस गिरोह ने वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

टी. विनय कुमार (21), वी. एकंबरम (20), एम. मुनिराजू (20), के. लक्ष्मण (20), बी. संतोष (22), के. मेघनाद (24) और के. गणेश (27) थे।

पुलिस को गुडुपल्ली मंडलम में पीईएस कॉलेज के पास दोपहिया चोरी की शिकायतें मिलीं, जिसके बाद उन्हें वाहन चोरों को पकड़ने के लिए कड़ी निगरानी करनी पड़ी।

छात्रावास कक्ष संख्या 103 में रहने वाले पीईएस मेडिकल कॉलेज के एसी तकनीशियन एस तमिल सेल्वम (23) ने भी शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका दोपहिया वाहन कॉलेज की पाकिर्ंग से चोरी हो गयी थी।

सोमवार दोपहर करीब 1.30 बजे। दोपहर में, गुडुपल्ली पुलिस उप-निरीक्षक और रल्लाबुदुगुरु उप-निरीक्षक सुब्रमण्य स्वामी मंदिर के पास पलारेवु में गोविंदपल्ली-अरिमानुपेंटा रोड की निगरानी कर रहे थे, जहां उन्होंने छह आरोपियों को छह वाहनों पर चलते हुए देखा।

उन्होंने कहा, पुलिस को देखकर, उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया और पूछताछ की गई। उनसे पूछताछ करने पर, ए1 से ए5 ने स्वीकार किया कि वे दोपहिया वाहन चुराकर ए6 मेघनाद और ए7 गणेश को बेच देंगे।

ज्यादातर समय आरोपी पीड़ितों के घरों के सामने खड़े वाहनों को ही उठा लेते थे।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 18 लाख रुपये कीमत के 26 दुपहिया वाहन बरामद किए हैं। पुलिस ने सेल्वम के मामले में आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 13 Jul 2021, 05:45:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो