logo-image

आंध्र प्रदेश के गर्वनर और मुख्यमंत्री ने जम्मू-कश्मीर में शहीद जवानों पर जताया शोक, 50 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की पेशकश

आंध्र प्रदेश के गर्वनर और मुख्यमंत्री ने जम्मू-कश्मीर में शहीद जवानों पर जताया शोक, 50 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की पेशकश

Updated on: 09 Jul 2021, 06:15 PM

अमरावती:

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन और मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान राज्य के एक सेना के जवान के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया है।

जसवंत रेड्डी राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में मुठभेड़ में मारे गए। वह गुंटूर जिले के दारीवाड़ा कोठापलेम गांव का रहने वाला था।

शहीद 2016 में मद्रास रेजीमेंट में शामिल हुआ था।

हरिचंदन ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

जसवंत रेड्डी की वीरता की सराहना करते हुए, आंध्र के मुख्यमंत्री ने सर्वोच्च बलिदान को मान्यता देने वाले उनके परिवार के लिए 50 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की।

रेड्डी ने देश की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सैनिक की बहादुरी की प्रशंसा की और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.