logo-image

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री ने पारंपरिक तौर पर संक्रांति समारोहों में हिस्सा लिया

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री ने पारंपरिक तौर पर संक्रांति समारोहों में हिस्सा लिया

Updated on: 14 Jan 2022, 08:00 PM

अमरावती:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को अपनी पत्नी वाईएस भारती रेड्डी के साथ यहां अपने ताडेपल्ली स्थित आवास गोशाला में संक्रांति समारोह में हिस्सा लिया।

इस कार्यक्रम में वह पारंपरिक धोती और कंडुवा (कंधे का कपड़ा) पहनकर शरीक हुए और उपस्थित सभी लोगों को बधाई दी। उन्होंने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रस्तुति देने वाले बच्चों से बातचीत भी की।

इस मौके पर पुजारियों ने उनका पूर्णकुंभम या पारंपरिक सम्मान के साथ स्वागत किया और तेलुगु संस्कृति को दर्शाते हुए पारंपरिक तरीके से उत्सव कार्यक्रम आयोजित किए गए।

भारतीय जनता पार्टी ने इससे पहले कई मौकों पर मुख्यमंत्री पर उनकी आस्था को लेकर निशाना साधा है और उन पर राज्य में हिंदू मंदिरों को निशाना बनाने तथा ईसाई धर्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

इस अवसर पर मंत्री वेल्लमपल्ली श्रीनिवास, सरकार के मुख्य सचेतक चेविरेड्डी भास्कर रेड्डी, टीटीडी के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी और अन्य जन प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.