logo-image

आंध्र प्रदेश के भाजपा नेता ने मंदिर में शपथ ली, साबित करेंगे कि वह भ्रष्ट नहीं हैं

आंध्र प्रदेश के भाजपा नेता ने मंदिर में शपथ ली, साबित करेंगे कि वह भ्रष्ट नहीं हैं

Updated on: 10 Aug 2021, 07:40 PM

कनिपकम (आंध्र प्रदेश):

आंध्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव एस विष्णु वर्धन रेड्डी ने मंगलवार को एक मंदिर में शपथ ली और घोषणा की कि उन्होंने अपने 25 साल के राजनीतिक जीवन में कभी भ्रष्टाचार नहीं किया।

रेड्डी ने कहा, जैसा वादा किया गया था, मैं कनिपकम देवता की उपस्थिति में आया और शपथ ली। अपने 25 साल के राजनीतिक जीवन में, मैंने कभी भ्रष्टाचार नहीं किया।

भाजपा महासचिव ने चित्तूर जिले के कनिपकम में श्री स्वयंभू वरसिद्धि विनायकस्वामी मंदिर में शपथ ली।

उन्होंने इसे लोगों की कल्पना पर छोड़ दिया कि विधायक और सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी नेता शिव प्रसाद रेड्डी, जिन्हें उन्होंने चुनौती दी थी, उनकी तरह शपथ लेने के लिए क्यों नहीं आए।

वर्धन रेड्डी ने आरोप लगाया कि प्रसाद रेड्डी ने उनके खिलाफ निराधार आरोप लगाए और उनकी आलोचना ना करने की चेतावनी दी।

प्रसाद रेड्डी के नहीं आने पर टिप्पणी करते हुए भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि यह स्वीकार करने के समान है कि वह भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

एक हफ्ते से अधिक समय पहले, विपक्षी नेता (भाजपा) ने प्रसाद रेड्डी को यह साबित करने की चुनौती दी कि वह भ्रष्ट नहीं हैं।

रेड्डी ने कसम खाई थी, मैंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी भ्रष्टाचार नहीं किया। अगर आप तारीख तय करते हैं, तो मैं कनिपकम मंदिर आऊंगा और भगवान के सामने शपथ लूंगा।

दक्षिणी राज्य के राजनेताओं के लिए यह पहली बार नहीं है कि वे अपने विवादों को भगवान तक ले गए हैं।

दिसंबर में, पूर्वी गोदावरी जिले के वाईएसआरसीपी और विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेताओं ने भगवान की उपस्थिति में अपनी अखंडता साबित करने के लिए एक-दूसरे को चुनौती दी।

वाईएसआरसीपी विधायक साथी सूर्यनारायण रेड्डी और विपक्षी तेदेपा नेता नल्लामिली राम कृष्ण रेड्डी ने अपनी पत्नियों के साथ बिक्कावोलु विनायक मंदिर में भगवान के सामने शपथ ली कि उनमें से प्रत्येक ईमानदार है और भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.