logo-image

'रातों रात एक प्राचीन रथ को जला दिया जाता है, सरकार चुप रहती है'

देखिए मंदिरों पर अटैक नहीं. यह बहूत बड़ी साजिश है. जब से यह सरकार आई है. मेरा कहना है कि एक मंदिर नहीं है. प्राचीन रथ को रात के रात चला दिया गया. हिन्दू धर्म में की अस्था पर ठेस है.

Updated on: 08 Jan 2021, 06:09 PM

नई दिल्ली:

हिंदू महासभा के सचिव जीवीआर शास्त्री ने कहा कि देखिए मंदिरों पर अटैक नहीं. यह बहुत बड़ी साजिश है. जब से यह सरकार आई है. मेरा कहना है कि एक मंदिर नहीं है. प्राचीन रथ को रात के रात चला दिया गया. हिन्दू धर्म में की अस्था पर ठेस है. दरअसल, आंध्र प्रदेश में हिंदू मंदिरों को तोड़ने का मामला लगातार बढ़ाता जा रहा है. पिछले दिनों दर्जन भर से अधिक बड़े हिंदू मंदिरों को तोड़े जाने के बाद मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी विपक्ष के निशाने पर हैं.

यह भी पढ़ें : हिंदूवादी सरकार होने के बावजूद भी हिंदू सुरक्षित नहीं : सतीश प्रकाश

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर ने कहा कि मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने अन्याय पूर्ण रवैया अपनाया हुआ है. भारतीय जनता पार्टी और जनसेना के कार्यकर्ताओं को रामतीर्थम जाने से आज फिर एकबार रोका और कहा कि सिर्फ 50 लोग ही जा सकते हैं. मैं अभी विशाखापट्टनम में आया हूं लेकिन मुझे भी मंदिर जाने से रोक दिया गया है और मुझे यह नोटिस दिया गया है कि आप रामतीर्थम नहीं जा सकते हैं. आंध्र प्रदेश में ये क्या हो रहा है?