logo-image

अनंतनाग और बांदीपोरा में आतंकी मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक दहशतगर्द को ढेर कर दिया है. अभी इस आंतकी की पहचान नहीं हो सकती है.

Updated on: 11 Oct 2021, 10:08 AM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक दहशतगर्द को ढेर कर दिया है. आतंकी के पास से एक पिस्टल और एक ग्रेनेड बरामद किया गया है. मुठभेड़ में एक आतंकी के घायल होने की भी जानकारी सामने आ रही है. अनंतनाग के साथ ही बांदीपोरा के हाजिन में मुठभेड़ शुरू हुई है. सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला हुआ है. बता दें कि बंदीपोरा में यह दूसरा एनकाउंटर है. इससे पहले कोकरनाग में एक आतंकी मार गिराया गया था. अभी भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है.

कश्मीर आईजी ने बताया कि आतंकी की पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई है जो प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) से जुड़ा हुआ था. इम्तियाज हाल ही में शाहगुंड में आम नागरिकों की हत्या में शामिल था. हालांकि, अभी भी बांदीपोरा में सर्च ऑपरेशन जारी है. सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला हुआ है. बता दें कि बंदीपोरा में यह दूसरा एनकाउंटर है. इससे पहले कोकरनाग में एक आतंकी मार गिराया गया था. पिछले दिनों आतंकियों ने श्रीनगर के ईदगाह इलाके में स्कूल में हमला कर प्रिंसिपल और एक टीचर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी.