logo-image

बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में किया सरेंडर

दिल्ली की अदालत ने उनका सरेंडर मंज़ूर कर लिया है. अदालत ने दिल्ली पुलिस को आदेश दिया की उन्हें बाढ़ कोर्ट में पेश किया जाए.

Updated on: 23 Aug 2019, 01:24 PM

नई दिल्ली:

बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. दिल्ली की अदालत ने उनका सरेंडर मंज़ूर कर लिया है. अदालत ने दिल्ली पुलिस को आदेश दिया की उन्हें बाढ़ कोर्ट में पेश किया जाए. अनंत सिंह दिल्ली पुलिस की सुरक्षा में बिहार के लिए निकलेंगे. बतादें कि अनंत सिंह लगातार फरार चल रहे थे बीते सप्ताह बाढ़ के लदमा स्थित उनके घर पर छापेमारी के दौरान पुलिस को एके-47, दो हैंड ग्रेनेड एवं 27 कारतूस बरामद हुए थे. पुलिस उन्हें इस मामले के चलते तलाश रही थी. इसके अलाबा अनंत सिंह पर एक कुख्यात अपराधी को आश्रय देने का भी आरोप है. वहीं पिछले 5 दिनों से यह कयास लगाया जा रहा था कि अनंत सिंह बिहार छोड़कर उत्तर प्रदेश, झाड़खंड या फिर नेपाल भाग चुके हैं. लेकिन आज उन्होंने राजधानी दिल्ली की साकेत कोर्ट में पहुंचकर सरेंडर कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- बिहार : फरार विधायक अनंत सिंह ने जारी किया नया वीडियो, जानें क्या कहा

वहीं अनंत सिंह इस बीच लगातार अपने वकीलों के सम्पर्क में थे. अनंत सिंह पर UAPA एक्ट लगा है. बतादें अनंत सिंह पहले व्यक्ति हैं जिस पर बिहार में UAPA एक्ट लगाया गया है.