logo-image

Anant-Radhika Pre-Wedding: जामनगर में 120 से अधिक विमानों का जमघट, VIP मेहमानों को लेकर पहुंच रही फ्लाइटें

Ambani-Radhika Pre-Wedding: जामनगर एयरपोर्ट पर उतरने वाले विमानों में बोइंग, एयरबस से लेकर एम्ब्रेयर, ग्लोबल्स, फाल्कन्स से लेकर हॉकर्स जैसे सभी प्रमुख विमानों को उतारा गया है. इनमें दिल्ली मुंबई ओर दुनिया के 15 बड़े चार्टर विमान थे.

Updated on: 01 Mar 2024, 08:42 PM

नई दिल्ली:

Ambani-Radhika Pre-Wedding:  जामनगर में आज 120 से अधिक उड़ानों की लैंडिंग और टेक ऑफ की प्रक्रिया चलती रही. यहां पर मेहमानों का जमघट लग चुका है. देश और विदेशों से कई वीआईपी मेहमानों को लाया जा रहा है. लॉस एंजिल्स, न्यूयॉर्क, लंदन, कतर, सियोल भूटान, संयुक्त अरब अमीरात, पेरिस, पूरे भारत, इटली समेत अन्य जगहों से उड़ानें जामनगर में वीआईपी मेहमानों को लेकर पहुंच चुकी है. जामनगर एयरपोर्ट पर उतरने वाले विमानों में बोइंग, एयरबस से लेकर एम्ब्रेयर, ग्लोबल्स, फाल्कन्स से लेकर हॉकर्स जैसे सभी प्रमुख विमानों को उतारा गया है.

दुनिया के 15 बड़े चार्टर विमान थे

इनमें दिल्ली मुंबई और दुनिया के 15 बड़े चार्टर विमान थे. जामनगर के एयरपोर्ट का प्रबंधन वायुसेना के हवाले है. जामनगर हवाई अड्डे ने इस हैवी ट्रैफिक को बेहतरीन तरह से मैनेज किया गया. 

ये भी पढ़ें: संदेशखाली में बहनों-बेटियों के साथ दुस्साहस की सारी हदें पार कर दी: PM नरेंद्र मोदी

अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई पहुंचे

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के तीन बच्चों में सबसे छोटे अनंत अंबानी इस साल के अंत में एनकोर हेल्थकेयर की सीईओ वीरेन मर्चेंट और बिजनेसमैन शैला मर्चेंट की छोटी बेटी राधिका मर्चेंट से विवाह करने वाले हैं. जामनगर प्री-वेडिंग में अतिथियों की सूची की बात करें तो सीईओ मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई, एडोब के सीईओ शांतनु नारायण, वॉल्ट डिज़्नी के सीईओ बॉब इगर, ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंच, एडनॉक के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर और ईएल रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड जैसे अंतरराष्ट्रीय बिजनेस लीडर शामिल हैं.

पॉप-आइकॉन रिहाना की प्रस्तुतियां भी होंगी

इस पार्टी में हॉलीवुड पॉप-आइकॉन रिहाना की प्रस्तुतियां भी सामने होंगी. भारतीय व्यापार जगत के दिग्गजों में गौतम अडानी और उनका परिवार, टाटा संस के अध्यक्ष नटराजन चंद्रशेखरन, आदित्य बिड़ला समूह के अध्यक्ष कुमार मंगलम बिड़ला और उनका परिवार, गोदरेज परिवार, इंफोसिस के अध्यक्ष नंदन नीलेकणि, आरपीएसजी समूह के प्रमुख संजीव गोयनका, विप्रो के ऋषद प्रेमजी, बैंकर उदय कोटक, वैक्सीन निर्माता सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला, एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल, हीरो के पवन मुंजाल, एचसीएल   की रोशनी नादर, जेरोधा के सह-संस्थापक निखिल कामथ, उद्यमी रोनी स्क्रूवाला और सन फार्मा के दिलीप सांघी शामिल हैं.