logo-image

राहुल को नोटिस पर भड़की कांग्रेस, आनंद शर्मा बोले- भारतीय राजनीति को गटर के स्‍तर पर ले आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

आनंद शर्मा बोले, भारतीय राजनीति के स्तर को कम करने का काम अगर किसी ने किया है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है.

Updated on: 10 Jan 2019, 01:55 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा है, भारतीय राजनीति के स्तर को कम करने का काम अगर किसी ने किया है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है. प्रधानमंत्री भारतीय राजनीति को गटर के स्तर पर ले आए हैं. कांग्रेस प्लानिंग कमेटी की बैठक से बाहर निकलने के बाद आनंद शर्मा मीडिया से बात करते वक्‍त महिला आयोग से कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को मिले नोटिस पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : निर्मला सीतारमण पर बयान देकर बुरे फंसे राहुल गांधी, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

उन्‍होंने कहा, राष्ट्रीय महिला आयोग का नोटिस राजनीति से प्रेरित है. अगर नोटिस जारी किया जाना चाहिए था तो पहले नरेंद्र मोदी के लिए जारी किया जाना चाहिए था. सुषमा स्वराज को पहले अपने प्रधानमंत्री के विधानसभा चुनाव के वक्त दिए बयान देखने चाहिए.

बता दें कि बुधवार को जयपुर में राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक बयान दिया था. उस बयान को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस जारी किया है. राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, हमने राहुल गांधी से जवाब देने को कहा है कि उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया और ट्वीट क्यों किया. उनका बयान काफी शर्मनाक, कामुक और गलत था. इसलिए हमने उन्हें नोटिस भेजा है। उन्हें यह समझाना होगा कि आखिर वो ऐसी बातें कर एक महिला के बार में कहना क्या चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : IRCTC लाया खास ऑफर, टिकट बुक कराने पर मुफ्त मिलेगा 50 लाख रुपए का बीमा

एक दिन पहले जयपुर की रैली में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले पर सवाल उठाते हुए कहा था, ‘56 इंच का सीना रखने वाला चौकीदार भाग गया और एक महिला सीतारमण जी से कहा कि मेरा बचाव कीजिए. मैं अपना बचाव नहीं कर सकता, मेरा बचाव कीजिए.'