News Nation Logo
Banner

कांग्रेस ने कहा, पीएम के गोरखपुर हादसे का जिक्र करने का तरीका निंदनीय

पीएम ने गोरखपुर हादसे को बहुत छोटा करके दिखाया और उसकी तुलना दूसरी प्राकृति आपदाओं से की है वह निंदनीय है।

News Nation Bureau | Edited By : Abhiranjan Kumar | Updated on: 15 Aug 2017, 12:14:32 PM
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाया है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने सीजफायर के उल्लंघन का जिक्र नहीं किया।

आनंद शर्मा ने गोरखपुर हादसे को लेकर पीएम पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, 'जिस तरह से गोरखपुर हादसे को पीएम ने बहुत छोटा करके दिखाया और उसकी तुलना दूसरी प्राकृति आपदाओं से की है वह निंदनीय है, उन्हें इस मुद्दे पर और सावधानी बरतनी चाहिए थी।'

आनंद शर्मा ने कहा कि गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में बच्चों की मौत को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम ने संवेदना तो जताया लेकिन इस दौरान भी कांग्रेस को कठघरे में खड़ा किया।

उन्होंने कहा, 'सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र किया जो कि तकरीबन एक साल पहले हुआ था। लेकिन इसके बाद कई बार सीजफायर उल्लंघन हुआ है उस बात का जिक्र नहीं हुआ है।'

इसे भी पढ़ेंः लाल किले से तीन तलाक पर बोले पीएम मोदी, न्याय दिलाने की करुंगा कोशिश

जीएसटी को लेकर आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम ने जीएसटी पर बड़ी-बड़ी बातें की, लेकिन इनकी पार्टी ने जीएसटी का विरोध करीब सात साल तक किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी और विपक्षी दलों ने लंबे समय तक इसे पास नहीं होने दिया।

उन्होंने कहा कि जीएसटी पास होने में हमारी भूमिका अहम है। हमने संविधान में संशोधन होने दिया। हमे ऐसी उम्मीद नहीं थी कि विपक्ष को वह पूरी तरह से नजरअंदाज कर देंगे और फिर उसके बाद सहयोगी की अपेक्षा करें।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published : 15 Aug 2017, 12:14:03 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो