News Nation Logo
Banner

दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति के साथ आनंद महिंद्रा ने डाली फोटो, लिखी ये बड़ी बात

ट्विटर के माध्यम से महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने गुजरात स्थित 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' (Statue Of Unity) में अपने अनुभव को साझा करते हुए एक तस्वीर साझा की.

IANS | Updated on: 29 Feb 2020, 09:04:44 PM
statue of unity

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के साथ आनंद महिंद्रा। (Photo Credit: Twitter- anandmahindra)

नई दिल्ली:

ट्विटर के माध्यम से महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने गुजरात स्थित 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' (Statue Of Unity) में अपने अनुभव को साझा करते हुए एक तस्वीर साझा की. 74 लाख फॉलोवर्स वाले अपने अकाउंट से बिजनेस टाइकून ने ट्वीट कर कहा, "बेशकीमती यादों वाली मेरी अल्बम के लिए. 'मार्वल (कॉमिक्स) के चरित्र वाले नहीं, बल्कि असली आयरन मैन के चरणों में."

यह भी पढ़ें- 14 महीने में अफगानिस्तान छोड़ देगी अमेरिकी सेना, तालिबान से समझौते का पहला ड्राफ्ट जारी

तस्वीर में उन्हें गुजरात स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल (Sardar Vallabhbhai Patel) की 182 मीटर ऊंची 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' के समक्ष खड़ा देखा जा सकता है.

कई सीरीज में उन्होंने पोस्ट किए, जिसके माध्यम से उन्होंने खुलासा किया कि वे 6वें इंडिया आइडिया कॉन्क्लेव को संबोधित करने जा रहे थे और रास्ते में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए रुके.

उन्होंने कहा, "इंडिया आइडिया कॉन्क्लेव को संबोधित करने के लिए गुजरात के नर्मदा जा रहा था. स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए रुक सकता हूं. आपको वहां ले जाने के लिए बनाए गए चार लेन के हाईवे को देखकर प्रभावित हुआ."

यह भी पढ़ें- Delhi Violence: बैठक के बाद बोले CM केजरीवाल- दिल्ली में शांति बहाल करने के लिए यह होगी प्राथमिकता

यह पोस्ट वायरल हो गई, जिस पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, "सर, आपने भारतीय आर्थिक विकास में बहुत योगदान दिया है. कैप्शन होना चाहिए -असली लौह पुरुष के चरणों में एक राष्ट्र निर्माता."

दूसरे ने लिखा, "प्रतिमा मार्वल के आयरनमैन की तरह महत्वहीन है. वह जो थे, उसके लिए उनसे प्यार करो, प्रतिमा के आकार के कारण नहीं. नमस्ते सरदार पटेल."

एक अन्य ने लिखा, "एक स्थान पर दो बोल्ड लौह पुरुष, यह परिप्रेक्ष्य वास्तव में बहुत अच्छा है. आपको देखकर अच्छा लगा सर."

First Published : 29 Feb 2020, 09:04:20 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×