logo-image

बोम्मई ने दिवंगत अभिनेता पुनीत को उनके जन्मदिन पर याद किया

बोम्मई ने दिवंगत अभिनेता पुनीत को उनके जन्मदिन पर याद किया

Updated on: 17 Mar 2022, 03:30 PM

बेंगलुरु:

आज कन्नड़ अभिनेता दिवंगत पुनीत राजकुमार का 47 वां जन्मदिन है। इस विशेष दिन उनकी आखिरी फिल्म, जेम्स रिलीज की गई है। जनता और मशहूर हस्तियों ने कन्नड़ फिल्म जगत के सुपरस्टार को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि हमारे सबसे पसंदीदा पावर स्टार पुनीत राजकुमार का जीवन, उनका सार्वजनिक आचरण, गरीबों की मदद करना अनुकरणीय और प्रेरक है।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, बोम्मई ने कहा कि हमें इतनी कम उम्र में उनकी बड़ी उपलब्धियों और अच्छे कामों को याद रखना चाहिए। हम आज उनका 47 वां जन्मदिन मना रहे होते अगर वह जीवित होते। उनका जीवन हमारे लिए एक प्रेरणा है, हालांकि हम सभी को उन्हें खोने देने का दुख है।

मुख्यमंत्री ने गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पुनीत अभिनीत फिल्म जेम्स की सफलता की कामना की।

पुनीत को मरणोपरांत कर्नाटक रत्न पुरस्कार देने की तारीख उनके परिवार के सदस्यों के परामर्श से तय की जाएगी। बोम्मई ने कहा कि पुनीत और डॉ राजकुमार के सम्मान के अनुरूप पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित करने के लिए एक समिति का गठन किया जाएगा।

पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर, 2021 को निधन हो गया था। कन्नड़ मैटिनी मूर्ति स्वर्गीय डॉ राजकुमार के सबसे छोटे बेटे, एक बहुमुखी व्यक्तित्व थे, जिन्होंने बड़े और छोटे पर्दे पर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। वह अपने परोपकार के लिए जाने जाते थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.