logo-image

कैबिनेट विस्तार को लेकर पंजाब के सीएम को फिर बुलाया गया दिल्ली

कैबिनेट विस्तार को लेकर पंजाब के सीएम को फिर बुलाया गया दिल्ली

Updated on: 25 Sep 2021, 12:20 AM

नई दिल्ली:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को गुरुवार की देर रात राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद तीसरी बार दिल्ली बुलाया गया है और बैठक दोपहर 2 बजे तक चलती रही।

सूत्रों ने कहा कि राज्य के कुछ नेताओं द्वारा पार्टी आलाकमान से उनकी चिंताओं को दूर करने का आग्रह करने के बाद उन्हें पंजाब कैबिनेट के अंतिम समय में ठीक करने के लिए बुलाया गया है।

राज्य मंत्रिमंडल में कुछ नए चेहरों के शामिल होने की संभावना है, लेकिन यह पूरी तरह से नया नहीं होगा और सभी पृष्ठभूमि के लोगों को चन्नी कैबिनेट में सेवा देने का मौका दिया जाएगा।

राहुल गांधी ने चन्नी के साथ पार्टी के पंजाब प्रभारी हरीश रावत और महासचिव के.सी. वेणुगोपाल गुरुवार देर तक मंथन किया। इससे पहले राहुल ने रावत के साथ अलग से बैठक की।

पार्टी पिछली कैबिनेट के सभी मंत्रियों को नहीं छोड़ना चाहती क्योंकि इससे पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का पक्ष मजबूत होगा। ये विधायक अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अहम हो सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.