logo-image

सिद्धू को मनाने में जुटे अमरिंदर सिंह, कहा- बचपन से जानता हूं नवजोत को, वो कांग्रेसी हैं

अमरिंदर सिंह (Amrinder singh) ने नवजोत सिंह सिद्धू को मनाने का फैसला किया है. अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Sidhu)कांग्रेस के हिस्सा हैं.

Updated on: 16 Mar 2020, 05:48 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrinder singh) ने नवजोत सिंह सिद्धू को मनाने का फैसला किया है. अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Sidhu) कांग्रेस के हिस्सा हैं. हम उनकी सभी इच्छाओं को ध्यान में रखेंगे.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, ' मैं नवजोत सिद्धू को तब से जानता हूं जब वह 2 साल के थे. वह कांग्रेसी हैं. एक बार जब वह कुछ करने का मन बना लेता है, तो कोई भी उसे बदल नहीं सकता है. वह हमारी पार्टी का हिस्सा हैं, हम उनकी सभी इच्छाओं को ध्यान में रखेंगे और इसके लिए एक समाधान खोजने की कोशिश करेंगे.

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू अमरिंदर सिंह से नाराज हैं. मंत्री पद छोड़ने के बाद वो काफी वक्त तक नजर नहीं आए. लंबे वक्त से खामोश बैठे पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया पर जोरदार वापसी करने का ऐलान किया है.

इसे भी पढ़ें:UP में सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने वालों की अब खैर नहीं, नए कानून को राज्यपाल ने दी मंजूरी

नवजोत सिंह सिद्धू यूट्यूब चैनल शुरू करेंगे

नवजोत सिंह सिद्धू ने एक यूट्यूब चैनल खोलने की घोषणा की है. इसका नाम नवजोत सिंह ने रखा है, 'जीतेगा पंजाब'. उन्होंने कहा कि पंजाब पर पिछले कुछ सालों में सिर्फ चार-पांच हुक्मरानों ने कब्जा कर रखा है और अब जनता की आवाज को बुलंद करना होगा.

और पढ़ें:Yes बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर- अब बिना लिमिट 18 मार्च से निकाल सकेंगे पैसा, बस करना पड़ेगा ये काम

अमरिंदर से मतभेद के बाद सिद्धू ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था

बता दें कि पंजाब में दो साल बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में नवजोत सिंह का आगे आना बहुत कुछ कहता है. अब अमरिंदर सिंह का इस तरह का बयान साफ दिखाता है कि कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू को खोना नहीं चाहता है.

गौरतलब है कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ पोर्टफोलियों के आवंटन पर मतभेदों के चलते सिद्धू ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था.