logo-image

अमरावती हत्याकांड का मुख्य आरोपी शेख इरफान सात जुलाई तक पुलिस हिरासत में

अमरावती हत्याकांड का मुख्य आरोपी शेख इरफान सात जुलाई तक पुलिस हिरासत में

Updated on: 03 Jul 2022, 06:50 PM

नागपुर:

महाराष्ट्र में अमरावती की जिला अदालत ने दवा दुकान मालिक उमेश प्रह्लाद राव कोल्हे की हत्या के मुख्य आरोपी शेख इरफान को रविवार को सात जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजे जाने का आदेश दिया।

अधिकारियों ने यहां बताया कि केंद्र सरकार द्वारा इस घटना की जांच एनआई को सौंपे जाने के चंद घंटों बाद ही 35 वर्षीय इरफान खान को शनिवार को नागपुर में गिरफ्तार किया गया था।

मामले के अन्य आरोपी 22 वर्षीय मुद्दसिर अहमद, 25 वर्षीय शाहरूख पठान, 25 वर्षीय अब्दुल तौफिक, 24 वर्षीय शोएब खान, 22 वर्षीय अतीब राशिद और 22 वर्षीय युसुफ बहादुर खान हैं।

फिलहाल हत्या के मास्टरमाइंड से पूछताछ चल रही है और पुलिस ने इस बात के संकेत दिए हैं कि इस मामले में अन्य गिरफ्तारियां की जा सकती हैं।

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अमरावती की घटना को बहुत ही गंभीर मसला बताया है और कहा है कि हत्या बहुत ही बर्बर तरीके से की गई थी।

राज्य के पूर्व गृह मंत्री दिलीप वाल्से पाटिल ने घटना पर कोई टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि अब मामले की जांच एनआईए के हाथ में है और वह अच्छे से जांच करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.