logo-image

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के 13वें सीजन की शुरूआत की

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के 13वें सीजन की शुरूआत की

Updated on: 18 Aug 2021, 03:35 PM

मुंबई:

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन 23 अगस्त से शुरू होने जा रहा है, जिसमें पिछले सीजन की तुलना में इस बार कुछ बदलाव किए गए हैं।

ऑडियंस पोल की लाइफलाइन इस सीजन में वापसी कर रही है।

स्टूडियो के दर्शकों को फिर से बहाल करने के साथ, शो के पूरे वाइब को कुछ पायदान ऊपर उठा दिया गया है। अन्य तीन जीवनरेखाओं में 50:50 (जिसमें चार विकल्पों में से 2 गलत उत्तर हटा दिए जाएंगे), विशेषज्ञ से पूछें (जिसमें प्रतियोगी एक प्रतिष्ठित पेशेवर से मदद ले सकता है) और फ्लिप द क्वेश्चन (जिसमें प्रतियोगी को एक अवसर मिलेगा प्रश्न को पूरी तरह से बदल दें और प्रतिस्थापन प्रश्न के लिए एक विषय चुनें)।

अमिताभ उसी के बारे में बात करते हैं और कहते हैं, कौन बनेगा करोड़पति के साथ मेरे जुड़ाव का 21 वां साल है। यह शायद पहली बार था कि पिछले सीजन में, स्टूडियो के दर्शक नहीं थे जो शो का एक हिस्सा थे और हमने जीवन रेखा में भी एक बड़ा बदलाव देखा। मैंने वास्तव में उन्हें और उनकी ऊर्जा को याद किया .. यह संक्रामक है!

वह आगे कहते हैं, मुझे खुशी है कि स्टूडियो के दर्शक इस सीजन में एक नए जोश के साथ वापस आ गए हैं और इसलिए लाइफलाईन है - ऑडियंस पोल। यह मेरे लिए हर साल एक समृद्ध अनुभव है, जो जीवन के सभी क्षेत्रों के प्रतियोगियों से घिरा हुआ है और मैं खेल खेलने को आकर्षक और पूरा करने के लिए तत्पर हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन 23 अगस्त से शुरू हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.