logo-image

गुडनाइट इंडिया दर्शकों को तनाव मुक्त करने में मदद करेगी : अमित टंडन

गुडनाइट इंडिया दर्शकों को तनाव मुक्त करने में मदद करेगी : अमित टंडन

Updated on: 15 Jan 2022, 07:55 PM

मुंबई:

स्टैंड-अप कॉमेडियन अमित टंडन टीवी अभिनेता जिया शंकर के साथ नॉन-फिक्शन शो गुडनाइट इंडिया के होस्ट के रूप में छोटे पर्दे पर डेब्यू करेंगे। इस शो में संबंधित और समकालीन विषयों पर आधारित विभिन्न कृत्य दिखाए जाएंगे।

शो की मेजबानी पर टिप्पणी करते हुए अमित ने कहा, यह टेलीविजन के साथ मेरा पहला कार्यकाल है और मैं अपने उत्साह को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। आज भी, मुझे लगता है कि टेलीविजन सबसे प्रमुख माध्यम है। गुडनाइट इंडिया के साथ, मैं मुख्य रूप से घर बैठे दर्शकों से बात कर रहा हूं और शो देख रहा हूं।

उन्होंने आगे साझा किया कि वह न केवल लाइव दर्शकों से बात करने की इस पूरी प्रक्रिया को सीखने के लिए रोमांचित हैं, बल्कि कैमरे के माध्यम से लाखों लोग हैं जो उन्हें अपने रहने वाले कमरे में आराम से देख रहे हैं।

यह एक महान सीखने का अनुभव है और गुडनाइट इंडिया के साथ हमारा एकमात्र उद्देश्य दर्शकों को कुछ हल्के-फुल्के मनोरंजन के माध्यम से तनाव कम करने में मदद करना है और दिन के अंतिम आधे घंटे को सुखद बनाना है। मैं पहले से ही घबराहट महसूस कर रहा हूं।

गुडनाइट इंडिया सोनी सब पर 31 जनवरी, सोमवार से शनिवार रात 10.30 बजे प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.