logo-image
लोकसभा चुनाव

जोधपुर पहुंचे अमित शाह, 4 लोकसभा सीटों को साधने की तैयारी

देश के गृहमंत्री अमित शाह सुबह जोधपुर पहुंचे है, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है.

Updated on: 01 Apr 2024, 03:09 PM

नई दिल्ली :

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है. इसी के मद्देनजर आज राजस्थान की 4 लोकसभा सीटों को साधने के लिए देश के गृहमंत्री अमित शाह सुबह जोधपुर पहुंचे है. यहां अमित शाह ने चारों लोकसभा सीट की कोर कमेटी की बैठक की है, जिसके साथ ही हर बूथ पर भाजपा को जीत दिलाने का टारगेट दिया गया है. शाह जोधपुर के रातानाड़ा स्थित पोलो ग्राउंड पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं. बता दें कि इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत समेत कई बड़े नेता मौजूद हैं.

गौरतलब है कि, गृह मंत्री अमित शाह और राजस्थान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार को अपने जोधपुर दौरे के दौरान जोधपुर, पाली, जालोर-सिरोही और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्रों की कोर कमेटी सदस्यों की महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार, अमित शाह और भजनलाल शर्मा दोपहर 1:30 बजे रातानाडा चामी पोलो ग्राउंड पहुंचें, जहां दोनों ने शक्ति केंद्र संयोजक सम्मेलन, जोधपुर, पाली, जालोर-सिरोही और बाडमेर-जैसलमेर लोकसभा के भाजपा नेताओं की बैठक और बूथ में भाग लेंगे. 

इसके राजस्थान के मुख्यमंत्री शर्मा दोपहर 3:30 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे और जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. मालूम हो कि, शर्मा शनिवार को भी जोधपुर में थे, जहां उन्होंने भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी जीएस शेखावत की नामांकन सभा को संबोधित किया था.