logo-image

गुजरात निकाय चुनाव की जीत पर PM मोदी और अमित शाह ने दी बधाई, लोगों का जताया आभार

गुजरात निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह ने लोगों को बधाई दी है. प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर गुजरात के लोगों को बधाई दी.

Updated on: 02 Mar 2021, 10:46 PM

गांधीनगर :

गुजरात निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह ने लोगों को बधाई दी है. प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर गुजरात के लोगों को बधाई दी और सरकार के विकास के अजेंडे के प्रति अटूट विश्वास के लिए लोगों के प्रति आभार जताया. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा 'गुजरात के नगर पालिका, तालुका पंचायत और जिला पंचायत चुनावों के परिणाम एक स्पष्ट संदेश देते हैं- गुजरात भाजपा के विकास और सुशासन के एजेंडे के साथ है. मैं बीजेपी के प्रति अटूट विश्वास और स्नेह के लिए गुजरात के लोगों को नमन करता हूं.

गुजरात निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट किया है. गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि गुजरात निकाय चुनाव की ये जीत गांव के गरीब और किसान को समर्पित है. उन्होने कहा कि गुजरात निकाय चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत हुई है. ये जीत गांव के  गरीब और किसान को समर्पित है. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में लोगों ने विश्वास जताया है. बीजेपी की सरकार ने जनता का भरोसा जीता है. इस निकाय चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुई है.

गुजरात पंचायत चुनाव में जो नतीजे अभी तक आए हैं, उसके मुताबिक, कुल 8474 सीटों में से 2771 सीटों के नतीजे घोषित किए जा चुके हैं. नगर पालिका, जिला और तहसील पंचायत की कुल 8474 सीटों में से भाजपा अब तक 2085 सीटें जीत चुकी है, जबकि कांग्रेस के खाते में 602 सीटें गई हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी के खाते में 15 सीटें गई हैं जबकि बहुजन समाज पार्टी के 5 और अन्य के खाते में 42 सीटें गई हैं.