logo-image

असम में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा- सेमीफाइनल जीता, अब फाइनल की बारी

अमित शाह ने असम की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्वोत्तर की जनता को हम पूरा विजन देंगे. आपको बता दें कि इस साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको देखते हुए अमित शाह का ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है. 

Updated on: 24 Jan 2021, 03:39 PM

नई दिल्ली :

असम को कोकराझार में रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)ने एक जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह ने असम की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्वोत्तर की जनता को हम पूरा विजन देंगे. आपको बता दें कि इस साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको देखते हुए अमित शाह का ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है. 

आपको बता दें कि जनसभा से पहले अमित शाह ने कोकराझार में बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल (BTC) की बैठक में हिस्सा लिया. अमित शाह ने कोकराझार की रैली में कांग्रेस पर हमला बोला अमिता शाह ने रैली में आए लोगों का धन्यवाद देते हुए कहा कि, 'आज मैं इस ऐतिहासिक रैली में पूरे देश को बताना चाहता हूं कि मैंने अपने राजनैतिक जीवन में मैंने बहुत सी रैलियां देखी हैं, लेकिन आज इस रैली को संबोधित करते हुए मेरे मन को अपार शांति का अनुभव हो रहा है.'

सेमीफाइनल के बाद अब फाइनल जीतना हैः अमित शाह
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, 'बीजेपी ने असम में सेमीफाइनल जीता है और अब फाइनल जीतना है. आपको बता दें कि हाल ही में असम में बोडोलैंड टैरिटोरियल काउंसिल (BTC) चुनाव में हुए थे, जिसमें बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी और गृहमंत्री शाह ने इसी चुनाव को असम का सेमीफाइनल चुनाव बताया है और इस साल होने वाले विधान सभा चुनाव को उन्होंने फाइनल कहा.