logo-image

संपर्क फॉ़र समर्थन के तहत शिवसेना प्रमुख उद्धव से मिलेंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, मनाएंगे भी सहयोगी को!

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 'संपर्क फॉ़र समर्थन' अभियान के तहत बुधवार शाम को शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे।

Updated on: 05 Jun 2018, 11:41 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 'संपर्क फॉ़र समर्थन' अभियान के तहत बुधवार शाम को शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी से नाराज़ चल रही शिवसेना को वो मनाने की भी कोशिश करेंगे।

विपक्षी एकता से उप चुनावों में हार का सामना कर रही बीजेपी घटक दलों को अपने खेमे में रखने के लिये कोशिशें तेज कर रही है। ऐसे में संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात को खास माना जा रहा है।

अमित शाह ठाकरे से उनके घर पर बुधवार को मुलाकात करेंगे। नाराज़ सहयोगियों को मानाने को कोशिश में बीजेपी कोशिश कर रही है। शिवसेना पुरानी सहयोगी रही है और 2014 के चुनावों के बाद से बीजेपी से नाराज़ चल रही है।

शिवसेना ने कहा था कि 2019 के चुनाव में वो महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ेगी। जब विपक्ष एकजुट हो रहा है तो बीजेपी के लिये ये परेशानी का सबब बन सकता है ऐसे में शाह नाराज़ चल रहे शिवसेना प्रुक को मनाने की कोशिश भी कर सकते हैं।

हाल के दिनों में शिवसेना मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाज़ी कर रही है और कई मुद्दों पर मोदी सरकार को घेर भी रही है।

बीजेपी लगातार कोशिश कर रही है कि शिवसेना उसके साथ ही रहे। मोदी मंत्रिमंडल में शिवसेना शामिल है।

और पढ़ें: एयरसेल-मैक्सिस मामला: पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर 10 जुलाई तक रोक

कर्ज पर पीएम मोदी के भाषण की अमेरिकी रक्षा मंत्री मैटिस ने की तारीफ