logo-image

अमित शाह का राहुल गांधी पर वार, कहा- देश को ऐसा प्रधानमंत्री दिया जिसकी आवाज माता जी तक ही पहुंचती थी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के सोलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Updated on: 11 Dec 2016, 03:01 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के सोलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अमित शाह ने रैली में कांग्रेस की सरकार पर हमला बोला। राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को ऐसा प्रधानमंत्री दिया जिसकी आवाज़ बस उनके और उनकी माता जी को ही सुनाई देती थी।

यह भी पढ़ें- अमित शाह का दावा, दिसंबर तक कालेधन से मुक्त हो जाएगी देश की अर्थवयवस्था

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में भाजपा का त्रिदेव सम्मेलन सोलन में शुरू हो गया है। विधानसभा चुनाव का शंखनाद करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा। अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, आपने देश को ऐसा प्रधानमंत्री दिया था जिसकी आवाज़ सिर्फ आपके और आपकी माता के कानों तक ही पहुंच पाती थी।

यह भी पढ़ें- ममता के बंगाल में तख्ता पलट वाले बयान पर अमित शाह ने ली चुटकी, राजधानी दिल्ली तो कोलकाता में तख्तापलट क्यों होगा

ठोडो मैदान पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने शाह का भव्य स्वागत किया। सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल, सांसद अनुराग ठाकुर, वीरेंद्र कश्यप, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, प्रदेश प्रभारी श्रीकांत शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती मौजूद रहे। अमित शाह यहां शिमला, सोलन व सिरमौर जिला के 18 निर्वाचन क्षेत्रों के बूथ स्तरीय 'त्रिदेव सम्मेलन' को संबोधित करने पहुंचे। भाजपा के इस कार्यक्रम को हिमाचल में अगले वर्ष होने जा रहे विधानसभा चुनाव के तहत महत्वपूर्ण माना जा रहा है।