logo-image

अमित शाह की सुरक्षा में चूक, सांसद का PA बताकर आसपास घूमता रहा शख्स

अमित शाह के मुंबई दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. इस मामले में गिरफ्तार किए गए शख्स ने खुद को आंध्र प्रदेश सांसद का पीए होने का दावा किया है.

Updated on: 08 Sep 2022, 12:04 PM

highlights

  • गृह मंत्री अमित शाह मुंबई के दौरे पर पहुंचे थे
  • आंध्र प्रदेश सांसद का पीए होने का दावा किया है
  • हेमंत पवार की उम्र 32 साल है, हाथ में गृह मंत्रालय का बैंड था.

नई दिल्ली:

अमित शाह (Amit Shah) के मुंबई दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. इस मामले में गिरफ्तार किए गए शख्स ने खुद को आंध्र प्रदेश सांसद का पीए (PA) होने का दावा किया है. वह मुंबई स्थित मालाबार हिल में स्थित डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)  के आवास पर गृह मंत्री अमित शाह की यात्रा के दौरान संदिग्ध रूप से घूम रहा था. गृह मंत्री अमित शाह मुंबई के दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उनकी सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. ऐसा बताया जा रहा है कि एक शख्स काफी देर तक अमित शाह के आस पास घूमता दिखाई दिया. इस शख्स ने खुद को आंध्र प्रदेश सांसद का पीए होने का दावा किया है. 

पुलिस के अनुसार, उसने हाथ में गृह मंत्रालय का बैंड पहन रखा था. यह केस मंगलवार का है, जब हेमंत पवार गृह मंत्री अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस के सुरक्षा घेरे के नजदीक घूमता दिखाई दिया था. हेमंत पवार की उम्र 32 साल है. उसके हाथ में गृह मंत्रालय का बैंड भी था. हालांकि वह इसे पहनने के लिए अधिकृत नहीं था. जब गृह मंत्रालय के किसी अफसर को इस बात की सूचना पुलिस को दी तब उसकी तलाश शुरू हो गई. पुलिस उसे तीन घंटे के बाद खोज पाई. उस दौरान वह अपने घर धुले की ओर निकल रहा था. पुलिस के सूत्रों के अनुसार हेमंत पवार ने आंध्र प्रदेश के सांसद के पीए होने का दावा किया है. उसके पास संसद का पास भी है. मगर उसने जो गृह मंत्रालय का बैंड हाथ में डाल रखा था, वह उसके लिए अधिकृत नहीं था. इसके उपयोग के लिए उसे सजा हो सकती है.