logo-image

अमित शाह की रैली में जाने वाले BJP कार्यकर्ताओं ने लगाए, 'गोली मारो...' के नारे, देखें Video

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने पार्टी का झंडा लहराते हुए ‘गोली मारो .......’ नारेबाजी की. अमित शाह की रैली में जाते वक्त कार्यकर्ताओं ने यह नारा लगाया.

Updated on: 02 Mar 2020, 12:05 AM

नई दिल्ली:

कोलकाता के शहीद मीनार मैदान में आयोजित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) की रैली में जाते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने पार्टी का झंडा लहराते हुए ‘गोली मारो .......’ नारेबाजी की. शहीद मीनार मैदान में जाते हुए कार्यकर्ताओं के समूह में शामिल सदस्यों ने पार्टी का झंडा हाथ ले रखा था और उनको यह नारा लगाते हुए सुना गया.

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में संपर्क करने पर घटना पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया लेकिन साथ ही यह भी कहा कि शहर में कानून व्यवस्था को खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी .’

गृह मंत्री कोलकाता की एक दिवसीय यात्रा पर हैं. रैली को संबोधित करते हुए अमित शा ने कहा,बंगाल में जब हम प्रचार करने आए थे हमें यात्रा नहीं निकालने दी,कार्यकर्ताओं पर लाठियां चलाईं, 40 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की जान चली गई. मगर ममता दी ये सब करके आप हमें रोक पाई हो क्या! जितना ज़ुर्म करना है कर लो बंगाल की जनता अब आपको जान चुकी है.'

इसे भी पढ़ें:शरद पवार का दिल्ली हिंसा को लेकर मोदी सरकार पर निशाना, कहा- Delhi में BJP नहीं जीती तो...

उन्होंने कहा, लाखों शर्णार्थियों के लिए सीएए (CAA) लाए. पीएम ने शरणार्थियों को नागरिकता का तोहफा दिया लेकिन अब लोगों को कागजों के लिए डराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सीएए किसी भी कीमत पर वापस नहीं होगा. कोई कितना भी विरोध कर ले नागरिकता देकर रहेंगे.

और पढ़ें:निर्भया के एक गुनहगार ने क्यूरेटिव पिटीशन पर खुली अदालत में सुनवाई करने की मांग की, जानें क्यों

पश्चिम बंगाल चुनाव में अभी वक्त है. लेकिन बीजेपी अभी से तैयारी शुरू कर दी है. अमित शाह ने कहा कि ये जो यात्रा चली है, ये रुकने वाली नहीं है. ये यात्रा जो 18 सीटों तक पहुंची है, विधानसभा में दो तिहाई बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनाकर समाप्त होने वाली है. ये यात्रा बीजेपी के विकास की नहीं है, बल्कि ये यात्रा बंगाल के विकास की यात्रा है. ये यात्रा बंगाल के गरीब के शोषण के खिलाफ संघर्ष की है. ये यात्रा सिंडीकेट को समाप्त करने की यात्रा है. ये यात्रा टोलबाजी समाप्त करने की यात्रा है. ये यात्रा धुसपैठ समाप्त करने की है. ये यात्रा करोड़ों शरणार्थियों को नागरिकता देकर सम्मान देने की है.