logo-image

सौरव गांगुली से शुक्रवार को मुलाकात कर सकते हैं अमित शाह!

सौरव गांगुली से शुक्रवार को मुलाकात कर सकते हैं अमित शाह!

Updated on: 05 May 2022, 09:40 PM

कोलकाता:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार शाम को बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली से मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

राज्य के एक शीर्ष भाजपा नेता ने नाम न छापने की शर्त पर आईएएनएस को बताया, गृह मंत्री का शुक्रवार शाम विक्टोरिया मेमोरियल में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने का कार्यक्रम है। वहां से वह बेहाला में गांगुली के आवास पर जा सकते हैं और उनकी ओर से वहां रात्रिभोज करने की संभावना है। उनके साथ भाजपा के राज्यसभा सदस्य स्वप्न दासगुप्ता और पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी भी हो सकते हैं।

गांगुली की पत्नी डोना गांगुली एक ओडिसी नर्तकी हैं, जो शुक्रवार को विक्टोरिया मेमोरियल में अपनी कला का प्रदर्शन करने वाली हैं।

भाजपा नेता ने यह भी कहा कि राज्य के अपने सभी दौरों के दौरान शाह राज्य के कुछ जाने-माने लोगों के आवास पर जाते हैं।

शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के मौजूदा सचिव हैं।

2021 के विधानसभा चुनाव से पहले ऐसी अफवाहें थीं कि गांगुली भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

भाजपा नेता ने कहा, जब शाह 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले कोलकाता में थे, तो उन्होंने गांगुली से मिलने की इच्छा व्यक्त की थी। हालांकि, ऐसा नहीं हो पाया, क्योंकि गांगुली तब अस्पताल में भर्ती थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.