News Nation Logo

गृह मंत्री अमित शाह पूरी तरह तंदरुस्‍त, जल्‍द ही एम्‍स दिल्‍ली से होंगे डिस्‍चार्ज

गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) की हालत अब दुरुस्‍त हो गई है और जल्‍द ही वे अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हो सकते हैं. कोरोना को मात देने के बाद अमित शाह की हालत फिर से बिगड़ गई थी, जिसके बाद 18 अगस्‍त को उन्‍हें एम्‍स दिल्‍ली में भर्ती कराया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Aug 2020, 04:56:35 PM
amit shah

गृह मंत्री अमित शाह (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) की हालत अब दुरुस्‍त हो गई है और जल्‍द ही वे अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हो सकते हैं. कोरोना को मात देने के बाद अमित शाह की हालत फिर से बिगड़ गई थी, जिसके बाद 18 अगस्‍त को उन्‍हें एम्‍स दिल्‍ली में भर्ती कराया गया था. आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह को सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात एक बार फिर एम्स (AIIMS) में दाखिल कराया गया था. 

बताया जाता है कि अमित शाह को बीते कई दिनों से थकान और बदन में दर्द की शिकायत थी. इसके बाद चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें देर रात एम्स में भर्ती कराया गया. अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक वह कोरोना संक्रमण के बाद के लक्षणों से जूझ रहे हैं. फिलहाल उनकी हालत सही है और वह अस्पताल से ही जरूरी कामकाज निपटा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह को देर रात करीब 2 बजे एम्स में भर्ती कराया गया था. उन्हें पुराने प्राइवेट वार्ड में रखा गया है. एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में एक टीम उनकी देखभाल में लगी है. उन्हें हल्का बुखार था. इसके बाद ही उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया है. हाल में ही अमित शाह ने कोरोना से जंग जीती है.

गौरतलब है कि इसके पहले अमित शाह मेदांता अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 2 अगस्त को भर्ती हुए थे. शाह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आम लोगों से लेकर बड़ी हस्तियों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना किया था. 12 दिन बाद यानी 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Aug 2020, 04:44:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.