logo-image

नफरत के बीज रोपकर देश को नाकाम कर चुके हैं अमित शाह : राहुल

नफरत के बीज रोपकर देश को नाकाम कर चुके हैं अमित शाह : राहुल

Updated on: 27 Jul 2021, 11:35 AM

नई दिल्ली:

असम और मिजोरम सीमा पर हिंसक झड़पों में असम पुलिस के पांच जवानों के मारे जाने के एक दिन बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को इन मौतों पर शोक व्यक्त किया और गृह मंत्री अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह लोगों के जीवन में नफरत और अविश्वास रोपकर देश को विफल कर चुके हैं।

राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना। मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे। एचएम (गृह मंत्री) ने लोगों के जीवन में नफरत और अविश्वास बोकर देश को फिर से विफल कर दिया है। भारत अब इसके भयानक परिणाम भुगत रहा है।

उनकी टिप्पणी उस वक्त आई है जब एक दिन पहले दो पूर्वोत्तर राज्यों के बीच उत्सव सीमा विवाद सोमवार को एक खूनी संघर्ष में असम पुलिस के पांच जवान मारे गए और मिजोरम के साथ राज्य की संवैधानिक सीमा की रक्षा करते हुए 50 से अधिक घायल हो गए।

असम सरकार के एक बयान में कहा गया है कि पांच कर्मियों की मौत हो गई - जिनकी पहचान सब इंस्पेक्टर स्वप्न रॉय और कांस्टेबल लिटन सुक्लाबैद्य, एम.एच. बरभुइया, एन हुसैन और एस बरभुइया के तौर पर की गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.