logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

यूपी विधानसभा चुनाव - गुरुवार को मुरादाबाद, अलीगढ़ और उन्नाव में जनसभाओं को संबोधित करेंगे अमित शाह

यूपी विधानसभा चुनाव - गुरुवार को मुरादाबाद, अलीगढ़ और उन्नाव में जनसभाओं को संबोधित करेंगे अमित शाह

Updated on: 30 Dec 2021, 01:40 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में 2022 की शुरूआत में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह जोर-शोर से जुटे हुए हैं। शाह लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रैलियां कर रहे हैं और पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर चुनावी फीडबैक भी ले रहे हैं।

इसी अभियान में जुटे अमित शाह गुरुवार, 30 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के तीन जिलों - मुरादाबाद, अलीगढ़ और उन्नाव में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

तय कार्यक्रम के अनुसार, अमित शाह सबसे पहले दोपहर 12 बजे मुरादाबाद में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह दोपहर 2 बजे अलीगढ़ पहुंचकर एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे।

मुरादाबाद और अलीगढ़ में जनसभाओं को संबोधित करने के बाद अमित शाह उन्नाव के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां शाम 4 बजे शाह जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्नाव की आखिरी रैली के बाद शाह प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रात्रि विश्राम करेंगे। बताया जा रहा है कि शाह चुनावी तैयारियों के मद्देनजर लखनऊ में पार्टी नेताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक भी करेंगे।

दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजनीति के माहिर माने जाने वाले अमित शाह एक बार फिर से पुराने स्टाइल में राज्य में सक्रिय हो गए हैं। शाह दिन भर राज्य के अलग-अलग जिलों में चुनावी रैलियां करते हैं और रात में संगठन के नेताओं के साथ बैठक कर जमीनी चुनावी हालात और मुद्दों के साथ-साथ उपयुक्त उम्मीदवारों के नाम पर भी मंथन करते हैं।

इससे पहले मंगलवार को शाह ने हरदोई और सुल्तानपुर में रैलियां करने के बाद काशी पहुंचकर पार्टी संगठन के नेताओं के साथ रात्रि बैठक कर चुनावी मुद्दों और तैयारियों को लेकर चर्चा की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.