logo-image

अमित शाह 29 को करेंगे भाजपा चुनाव प्रचार का आगाज

अमित शाह 29 को करेंगे भाजपा चुनाव प्रचार का आगाज

Updated on: 27 Oct 2021, 01:45 AM

लखनऊ:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 29 अक्टूबर को आने वाले उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। शाह 29 अक्टूबर को लखनऊ पहुंचेंगे जहां पार्टी के सदस्यता अभियान 2021 का शुभारंभ करने के साथ ही पार्टी की विभिन्न संगठनात्मक बैठकों में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा करेंगे और आवश्यक मार्गदर्शन करेंगे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रवास को लेकर पार्टी के राज्य मुख्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर तैयारियों पर चर्चा की। पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अमित शाह 29 अक्टूबर को सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। जहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत व अभिनंदन किया जायेगा। अमित शाह चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट से वृंदावन योजना सेक्टर 17 पहुंचेगें जहां पार्टी के अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र संयोजक व प्रभारियों को संबोधित करेंगे और सदस्यता अभियान 2021 का शुभारंभ करेंगे। शाह कार्यक्रम स्थल से ही भाजपा के प्रचार के लिए एलईडी प्रचार वाहन अलग-अलग जिलों के लिए रवाना करेंगे।

भाजपा के मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि इसके बाद अमित शाह पार्टी के राज्य मुख्यालय पर पहुंचेंगे। राज्य मुख्यालय पर विभिन्न संगठनात्मक बैठकें आहूत की गयी हैं। पार्टी मुख्यालय पर पूर्व सांसद व पूर्व विधायक, 2019 में लोकसभा चुनाव के लोकसभावार पार्टी के संयोजक व प्रभारियों की बैठक सहित पार्टी के प्रदेश प्रभारी-सह प्रभारियों, प्रदेश चुनाव प्रभारी-सह चुनाव प्रभारियों व अन्य प्रमुख नेताओं के साथ भी अलग अलग बैठकें कर आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए चर्चा करेंगे। शाह के प्रवास को लेकर मंगलवार को पार्टी मुख्यालय पर हुई बैठकों में पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, प्रदेश सहमहामंत्री संगठन कर्मवीर, प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर, गोविन्द नारायण शुक्ला, अमर पाल मौर्य, प्रदेश मंत्री संजय राय सहित व अन्य वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.