News Nation Logo
Banner

गुपकार गठबंधन को अमित शाह ने बताया 'गैंग', बोले - देश के मूड से चलें नहीं तो डुबो देगी जनता

अमित शाह ने गुपकार गठबंधन को 'गुपकार गैंग' करार बताते हुए ट्वीट किया कि गुपकार गैंग में शामिल लोग विदेशी ताकतों का जम्‍मू और कश्‍मीर में दखल चाहते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 17 Nov 2020, 01:40:08 PM
Amit Shah

अमित शाह (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्‍मू और कश्‍मीर में हाल ही बने राजनीतिक मोर्चे को आड़े हाथों लेकर निशाना साधा है. अमित शाह ने गुपकार गठबंधन को 'गुपकार गैंग' करार बताते हुए ट्वीट किया कि गुपकार गैंग में शामिल लोग विदेशी ताकतों का जम्‍मू और कश्‍मीर में दखल चाहते हैं. गुपकार गठबंधन को कांग्रेस के समर्थन को लेकर भी अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि "गुपकार गैंग भारत के तिरंगे का अपमान करता है. क्‍या सोनिया जी और राहुल गुपकार गैंग के ऐसे कदमों का समर्थन करते हैं? उन्‍हें देश की जनता के सामने अपना स्‍टैंड साफ करना चाहिए."

'आतंक का युग वापस लाना चाहता है गुपकार गैंग'
अमित शाह ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स कर गुपकार गैंग पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्मू और कश्‍मीर को वापस आतंक के युग में ले जाना चाहते हैं.' शाह ने कहा, "वे दलितों, महिलाओं और आदिवासियों के वे अधिकार छीन लेना चाहते हैं जो हमने अनुच्‍छेद 370 हटाकर दिए हैं. यही वजह है कि देश की जनता उन्‍हें हर जगह रिजेक्‍ट कर रही है." गृह मंत्री ने कहा कि "जम्‍मू और कश्‍मीर हमेशा से भारत का आतंरिक हिस्‍सा रहा है. भारत के लोग राष्‍ट्रहित के खिलाफ बने किसी अपवित्र 'ग्‍लोबल गठबंधन' को सहन नहीं करेंगे. या तो गुपकार गैंग देश के मूड के साथ चले नहीं तो लोग उसे डुबो देंगे."

First Published : 17 Nov 2020, 01:40:08 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो