News Nation Logo
Breaking
Banner

जानें वो पांच महत्वपूर्ण बातें जो बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह ने नेताओं से कहा

बैठक में न सिर्फ मिशन 2019 पर चर्चा हो रही है बल्कि चार राज्यों के साथ-साथ तेलंगाना के चुनावी समीकरण पर भी चिंतन होगा।

News Nation Bureau | Edited By : Abhiranjan Kumar | Updated on: 09 Sep 2018, 09:57:40 AM

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का आज दूसरा दिन है। पहले दिन को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि हम पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र की सत्ता में दोबारा आएंगे। हमारी संकल्प की शक्ति को कोई नहीं हरा सकता। बैठक के दौरान शाह ने कहा कि 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव के अलावा तेलंगाना पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा।

बता दें कि बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आज अंतिम दिन है। इस बैठक में न सिर्फ मिशन 2019 पर चर्चा हो रही है बल्कि चार राज्यों के साथ-साथ तेलंगाना के चुनावी समीकरण पर भी चिंतन होगा।

पांच महत्वपूर्ण बातें

1. बैठक के दौरान शाह ने प्रचंड बहुमत का आह्वान किया। शाह ने कहा कि हमें पिछले चुनाव से ज्यादा सीटों से जीतना है। बैठक दिल्ली में बने नए अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर पर बुलाई गई है। इस दौरान शाह ने कहा कि हमारे पास दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं।

2. शाह ने कहा कि सभी कार्यकर्ता सरकार के अच्छे कामों को लोगों के सामने लेकर जाएं। बीजेपी 'मेकिंग इंडिया' में लगी है तो कांग्रेस 'ब्रेकिंग इंडिया' में।

3. पार्टी की यह बैठक अगर दिल्ली में होती थी तो जगह तालकटोरा या जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम या फिर एनडीएमसी सेंटर में होती थी लेकिन लेकिन इस बार अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में बुलाई गई है।

इसे भी पढ़ेंः BJP की राह पर चली कांग्रेस ने इस मामले में पीछे खींचे कदम, उम्मीदवारों के टिकट को लेकर जारी किये थे निर्देश

4. राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पहले दिन पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सभी प्रदेश अध्यक्षों और राष्ट्रीय पदाधिकारियों को 'संगठन पर ध्यान देने के लिए कहा है।'

5. बता दें कि पार्टी ने दो दिवसीय बैठक दिल्ली में बुलाई है। इस बैठक में न सिर्फ मिशन 2019 पर चर्चा हो रही है बल्कि चार राज्यों के साथ-साथ तेलंगाना के चुनावी समीकरण पर भी चिंतन होगा।

First Published : 09 Sep 2018, 09:55:14 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.