logo-image

वामपंथी जितनी हिंसा फैलाएंगे, उतनी तेजी से खिलेगा कमल: अमित शाह

आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए पार्टी की स्थिति मजबूत करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय केरल दौरे पर हैं।

Updated on: 04 Jun 2017, 02:37 PM

नई दिल्ली:

आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए पार्टी की स्थिति मजबूत करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय केरल दौरे पर हैं। उन्होंने राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं की दशा पर सत्ताधारी पार्टी पर अटैक किया है।

शाह ने सत्ताधारी कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि वामपंथी पार्टियां जितना हिंसा फैलाएंगी उतने ही अधिक कमल खिलेंगे।

बीजेपी कार्यकर्ता पर हुए हमले के बाद शाह ने कहा कि 'बीजेपी कार्यकर्ता सालों से राज्य में संघर्ष कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं पर हमला करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।'

और पढ़ें: मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में डीबीटी के जरिये बचाए 50,000 करोड़ रुपये

अमित शाह यहां बीजेपी के नए कार्यालय का उद्घाटन करने गए थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया है।

शाह ने कहा कि 2019 तक पूरे भारत के हर जिले में बीजेपी के कार्यालय होंगे। बता दें कि शाह ऐसे वक्त में केरल दौरे पर हैं जब केंद्र सरकार के पशु व्यापार संबंधी नए नियमों को लेकर विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

और पढ़ें: अमित शाह गुजरात में आदिवासी के घर करेंगे दोपहर का भोजन, पहुंचने से पहले बनवाया गया नया टॉयलेट

बता दें कि केरल में बीजेपी पार्टी अबतक किसी भी चुनाव में मजबूती से सामने नहीं आई है। पिछले साल हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी को एक सीट हासिल की थी। वे इस दौरान पूरे भारत के दौरे पर हैं और उन राज्यों पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं जहां बीजेपी मजबूत पार्टी नहीं है।