logo-image

Amit Shah in Bihar: गृह मंत्री की लालू यादव को चेतावनी, बोले- जमीन कब्जा करने वालों की खैर नहीं...

गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को विपक्षी दल कांग्रेस और राजद पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के शिर्ष नेतओं ने हमेशा अपने परिवार के हित के लिए काम किया.

Updated on: 09 Mar 2024, 04:41 PM

नई दिल्ली :

Amit Shah Attacks Lalu Yadav: गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को विपक्षी दल कांग्रेस और राजद पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के शिर्ष नेतओं ने हमेशा अपने परिवार के हित के लिए काम किया लेकिन गरीबों के लिए कुछ नहीं किया. पटना के पालीगंज इलाके में बीजेपी ओबीसी मोर्चा की एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि, केंद्र की मोदी सरकार जल्द ही एक कमेटी बनाएगी और गरीबों की जमीन हड़पने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि, वे बिहार में लालू प्रसाद की पार्टी को चेतावनी देने आए हैं. उनकी सरकार भू-माफियाओं से सख्ती से निपटेगी.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, "कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने हमेशा अपने परिवारों का ख्याल रखा है. पिछड़ों के नाम पर लालू जी ने भी अपना पूरा जीवन अपने परिवार के लिए जीया. सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य राहुल गांधी को प्रधान मंत्री बनाना है, जबकि लालू- जी का लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है." उन्होंने दावा किया कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा ही गरीबों का भला कर सकते हैं.

हमारी सरकार भू-माफियाओं से सख्ती से निपटेगी...

उन्होंने कहा, "लालू प्रसाद ने पिछड़ों, अति पिछड़ों और गरीबों की जमीन हड़पने का काम किया है. मैं लालू प्रसाद की पार्टी को चेतावनी देने आया हूं कि बिहार में फिर से डबल इंजन की सरकार बनी है और हमारी सरकार भू-माफियाओं से सख्ती से निपटेगी." उन्होंने साथ ही कहा कि, केंद्र की भाजपा सरकार जल्द ही एक कमेटी बनाएगी और गरीबों की जमीन हड़पने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी. 

उन्होंने कहा कि, हालांकि कांग्रेस और राजद लंबे समय तक सत्ता में रहे, लेकिन उन्होंने दिग्गज नेता कर्पूरी ठाकुर को उचित सम्मान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि, यह पीएम मोदी ही थे जिन्होंने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया.