logo-image

शाह-तोमर ने जेपी नड्डा पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की, कही ये बात

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हुए हमले की अमित शाह ने कड़ी निंदा की है. साथ ही ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

Updated on: 10 Dec 2020, 04:44 PM

कोलकाता:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हुए हमले की अमित शाह ने कड़ी निंदा की है. साथ ही ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में जेपी नड्डा के काफिले पर जिस तरह के हमले किए गए हैं, वो घोर निंदनीय है. इसकी जितनी भी निंदा की जाये वो कम है. केंद्र सरकरा इस घटना को गंभीरता से ले रही है. बंगाल सरकार को इस प्रायोजित हिंसा के लिए प्रदेश की शांतिप्रिय जनता को जवाब देना होगा. तृणमूल शासन में बंगाल अत्याचार, अराजकता और अंधकार के युग में जा चुका है.

टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल के अंदर जिस तरह से राजनीतिक हिंसा को संस्थागत कर चरम सीमा पर पहुंचाया गया है, वो लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के लिए दु:खद भी है और चिंताजनक भी. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं, यह इस हद तक पहुंच गई है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले पर पथराव किया जा रहा है. जिन्हें सुरक्षा प्रदान किया जाना चाहिए, उनपर हमले किए जा रहे हैं. राज्य सरकार द्वारा इसकी अनदेखी की जा रही है. उन्होंने इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है.