logo-image

शाह ने पीएम मोदी के फैसले का स्वागत किया, बोले- प्रधानमंत्री ने कुशल राजनीतिज्ञ होने का परिचय दिया

शाह ने पीएम मोदी के फैसले का स्वागत किया, बोले- प्रधानमंत्री ने कुशल राजनीतिज्ञ होने का परिचय दिया

Updated on: 19 Nov 2021, 03:05 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने की घोषणा का स्वागत किया है। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कुशल राजनीतिज्ञ होने का परिचय दिया है। नड्डा ने कहा कि इस फैसले से देश में भाईचारे का माहौल बनेगा।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, शाह ने कहा, पीएम एटदरएट नरेंद्र मोदी की कृषि कानूनों से संबंधित घोषणा एक स्वागत योग्य और कुशल राजनीतिज्ञ जैसा कदम है। जैसा कि प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में बताया, भारत सरकार हमारे किसानों की सेवा करती रहेगी और हमेशा उनका समर्थन करेगी।

शाह ने अन्य ट्वीट में कहा, पीएम नरेंद्र मोदी जी की घोषणा के बारे में अद्वितीय बात यह है कि उन्होंने यह घोषणा करने के लिए गुरु पर्व के विशेष दिन को चुना। यह यह भी दर्शाता है कि उनके लिए प्रत्येक भारतीय के कल्याण के अलावा कोई अन्य विचार नहीं है।

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने ट्वीट किया, एटदरएट बीजेपी 4 इंडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा का तहे दिल से स्वागत करता है, वह भी गुरु नानक देव जी के प्रकाश उत्सव के खास दिन। हमारे पीएम ने दिखाया है कि उन्हें हमारे किसानों की बहुत परवाह है।

राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ऐसा लगता है कि कुछ किसान अभी भी हमारे ईमानदार प्रयासों से आश्वस्त नहीं हैं। हमने तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने का फैसला किया है। इन कानूनों को निरस्त करने की संवैधानिक प्रक्रिया इस संसद सत्र में की जाएगी जो इस महीने के अंत में शुरू होने वाला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.