logo-image

अमित शाह हल्के बुखार के बाद फिर अस्पताल में भर्ती, AIIMS में चल रहा इलाज

उन्हें बीते कई दिनों से थकान और बदन में दर्द की शिकायत थी. इसके बाद चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें देर रात एम्स में भर्ती कराया गया.

Updated on: 18 Aug 2020, 10:54 AM

नई दिल्ली:

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात एक बार फिर एम्स (AIIMS) में दाखिल कराया गया. बताया जाता है कि उन्हें बीते कई दिनों से थकान और बदन में दर्द की शिकायत थी. इसके बाद चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें देर रात एम्स में भर्ती कराया गया. अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक वह कोरोना संक्रमण के बाद के लक्षणों से जूझ रहे हैं. फिलहाल उनकी हालत सही है और वह अस्पताल से ही जरूरी कामकाज निपटा रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह को देर रात करीब 2 बजे एम्स में भर्ती कराया गया. उन्हें पुराने प्राइवेट वार्ड में रखा गया है. एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में एक टीम उनकी देखभाल में लगी है. उन्हें हल्का बुखार था. इसके बाद ही उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया है. हाल में ही अमित शाह ने कोरोना से जंग जीती है.

गौरतलब है कि इसके पहले अमित शाह मेदांता अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 2 अगस्त को भर्ती हुए थे. शाह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आम लोगों से लेकर बड़ी हस्तियों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना किया था. 12 दिन बाद यानी 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी.