logo-image

अमित शाह का बड़ा हमला, CAA पर कांग्रेस और केजरीवाल ने कराए दंगे

बीजेपी के बूथ सम्मेलन कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि दिल्ली की जनता को कोई पार्टी बार बार झांसा नहीं दे सकती है. हम जनता के बीच पहुंचेगे और उनके सामने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कामों का हिसाब मागेंगे.

Updated on: 05 Jan 2020, 03:31 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के बूथ सम्मेलन में गृहमंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल ने जनता से कई झूठे वादे किए थे. अब जनता इसे समझने लगी है. उन्होंने अरविंद केजरीवाल से सवाल किया वह दिल्ली में 5 हजार स्कूल खोलने वाले थे, केजरीवाल बताएं कि अब तक उन्होंने दिल्ली में कितने स्कूल खोले. 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगाने का वादा भी पूरी तरह खोखला साबित हुआ. न दिल्ली की जनता फ्री वाईफाई की सुविधा मिली और न महिला सुरक्षा के नाम पर कुछ हुआ. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं. 

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए शर्णार्थियों को नागरिकता देने जा रहे हैं लेकिन कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दलितों को उनका अधिकार नहीं देना चाहते, इसीलिए सीएए का विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी और आप वोट बैंक की राजनीति रही है इसीलिए ये सर्जिकल स्ट्राइक करने को मना करते हैं. हमने टुकड़े टुकड़े गैंग को सलाखों के पीछे डाल दिया और ये अपने वोट बैंक के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं.

अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव बड़े बड़े पोस्टर्स से नहीं लड़ना है बल्कि हर एक मोहल्ले में जाकर ग्रुप मीटिंग करने का काम करें. केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश करें और राहुल गांधी की देश विरोधी नीति के बारे में लोगों को बताएं. अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से 8866288662 नंबर पर फोन पर लोगों से सीएए पर समर्थन जुटाने की भी अपील की. अमित शाह ने कहा कि इस नंबर को लेकर को गुमराह किया जा रहा है.